Popular Child Artist : इन चाइल्ड आर्टिस्ट ने बचपन में टीवी पर किया राज, खूबसूरती और बोल्ड अंदाज से बनाया अपना दीवाना

News Desk
Popular Child Artist

Popular Child Artist : यह तो आप सभी जानते हैं कि ऐसे कई सारे चाइल्ड आर्टिस्ट है जिन्होंने छोटी सी उम्र में ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया। लेकिन अब बड़े होने पर इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही हर कोई इनकी तस्वीरों को देख कर हैरान रह जाता है, क्योंकि अब यह पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगे हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि वह कौन से चाइल्ड आर्टिस्ट है जिन्होंने छोटी सी उम्र में ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया था?

निधि भानुशाली

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने अपने काम से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। लेकिन अब छोटी सी सोनू की सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। देखा जाए तो अक्सर निधि भानूशाली सोशल मीडिया पर अपने बिकनी अवतार वाली तस्वीरें शेयर किया करती है।

अशनूर कौर

यह तो आप सभी जानते हैं कि अशनूर कौर को अपने टीवी इंडस्ट्री के कई शो में काम किए हैं। हर कोई इनकी बेहतरीन अदाकारा और ड्रेसिंग स्टाइल के कारण इनका दीवाना बना हुआ है। इसी के साथ-साथ अशनूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक कातिलाना अंदाज वाली तस्वीरें शेयर करती है, जिसे देखकर उनके फैंस तारीफों के पुल बांधना शुरू कर देते हैं।

जन्नत जुबैर

यह तो आप सभी जानते हैं कि जन्नत जुबेर (Jannat Jubair) ने भी चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। आज देखते ही देखते वह 21 वर्ष की हो चुकी है लेकिन उन्होंने एक बड़ी अभिनेत्री की तरह अपनी पहचान बनाई है। यह कहना गलत नहीं होगा कि जन्नत जुबेर ने कई सारे टीवी शो और अपने स्टाइल के कारण हर किसी के दिलों में जगह बना ली है।

अवनीत कौर

अवनीत कौर आज ऐसा नाम बन चुका है जिससे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इन्होंने भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन अब सोशल मीडिया पर हर जगह अवनीत कौर (Avneet Kaur) की बोल्ड तस्वीरें छाई हुई है। यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों की तरह अवनीत कौर इंस्टाग्राम से लेकर मीडिया रिपोर्टर की नजरों में छाई हुई है। इतना ही नहीं बल्कि अवनीत कौर को सबसे ज्यादा बोल्ड अभिनेत्री के रूप में पहचाना जाता है।

अविका गौर

‘बालिका वधू’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली अविका गौर (Avika Gaur) खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां को पछाड़ सकती है। देखा जाए तो इन दिनों ‘बालिका वधू’ की छोटी अभिनेत्री ‘आनंदी’ अपने बोल्ड अवतार के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अविका गौर में हमेशा कॉन्फिडेंस और स्टाइलिश लुक देखा गया है जिस वजह से हर कोई उनका दीवाना बन चुका है।

Share This Article