कंगना रनौत ने रणबीर-आलिया की शादी को बताया फर्जी, कहा मिलने के लिए रात भर करता है मैसेज

Kangana Ranaut ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बॉलीवुड के फर्जी जोड़े को उजागर किया है। रणवीर और आलिया की ओर इशारा करते हुए कंगना ने इन्हें चंगू-मंगू कहते हुए पोस्ट किया था।

News Desk
Kangana Ranaut slams Ranbir Kapoor Alia Bhatt

Kangana Ranaut बेबाक बयानों और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। वह बॉलीवुड कलाकारों को बार-बार निशाना साधती रहती हैं और खुलकर उनसे पंगे लेती हैं। इसलिए उन्हें ‘पंगा क्वीन’ भी कहा जाता है। हाल ही में कंगना ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अपना लेटेस्ट शिकार बनाया है, जो इन दिनों चर्चा में हैं। अब कंगना राणावत ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को घेर लिया है, जिन्हें उसने फर्जी कपल तक कहा है।

मिलने के लिए रात भर करता है मैसेज

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट की है। इससे सीधे रणबीर आलिया पर हमला बोला गया है। कंगना ने लिखा कि एक फर्जी पति पत्नी की जोड़ी, जो अलग-अलग फ्लोर पर रहती है और कपल होने का दिखावा करती है, फिल्म की घोषणा के बारे में फर्जी खबरें फैला रही है, जबकि फिल्म बन भी नहीं रही है।

ये कपल Myntra का एक ब्रांड बताते हैं। इन सबके बावजूद, किसी ने नहीं लिखा कि पत्नी और बेटी को हाल ही में एक पारिवारिक यात्रा के दौरान छोड़ दिया गया था। जबकि कॉल्ड पति मुझे टेक्स्ट कर रहा था और मिलने के लिए गिड़गिड़ा रहा था इस झूठ की पोल खुलनी चाहिए।”

कंगना रनौत ने बताई फर्जी शादी

ऐसा ही होता है जब लोग प्यार के लिए नहीं, बल्कि फिल्म के प्रमोशन, काम और पैसों के लिए शादी करते हैं,” कंगना ने एक और पोस्ट में लिखा। इस एक्टर ने पापा की परी को शादी करने के दबाव में माफिया डैडी का किरदार निभाया। फिल्मी ट्रायोलोजी ठंडे बस्ते में चली गई, अब वह इस फर्जी शादी से छुटकारा पाना चाहता है, लेकिन दुःख में अब उसे कोई भाव नहीं है। उसे अब अपनी पत्नी और बेटी पर ध्यान देना चाहिए। ये भारत है एक बार शादी हो गई तो हो गई, अब सुधर जाओ”।”

यद्यपि उन्होंने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन यह साफ है कि वे किसकी बात कर रहे हैं और किस तरफ इशारा कर रहे हैं। इससे पहले कंगना ने रणबीर पर निशाना साधा था। इससे पहले भी कंगना रणबीर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सफेद चूहा, वूम और ड्रगिस्ट बताया था।

Share This Article