Richest South Actor : 3,000 करोड़ का मालिक है ये साउथ एक्टर, इसके बाद है रजनीकांत, प्रभास और चिरंजीवी

News Desk
Richest South Actor

Richest South Actor : साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स और अभिनेत्रियों के लिए फैंस के मन में एक अलग ही प्यार देखने को मिलता है। यह तो आप सभी जानते हैं साउथ को कुछ ऐसे स्टार है जो दिन की शुरुआत पूजा से करते है, जैसे कि रजनीकांत, चिरंजीवी और मोहनलाल। इन स्टार को अपनी असली पहचान इनकी लाजवाब फिल्में और ब्रांड एंडोर्समेंट के वजह से मिली है।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इन कारणों की वजह से इन्हें अच्छी खासी मोटी रकम भी मिल जाती है। लेकिन फिर भी इन सभी से भी ज्यादा अमीर एक्टर जिनके बारे में हर कोई जानता है। यहां तक कि उनके अभिनय को देखकर हर कोई उनका और भी दीवाना हुए जा रहा है। 3000 करोड़ नेटवर्थ के मालिक कोई और नहीं बल्कि नागार्जुन अक्किनेनी है यानी कि साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर।

देखा जाए तो पिछले 30 सालों से नागार्जुन (Nagarjuna) तेलुगू इंडस्ट्री पर राज करते चले आ रहे हैं। यहां तक कि इनकी फिल्मों के लोग आज भी दीवाने हैं। हमारे सूत्रों से पता चला है कि नागार्जुन की नेटवर्थ 3000 करोड से भी ज्यादा है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दिए कि नागार्जुन ने तेलुगु फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि फिल्मों के साथ-साथ नागार्जुन कई सारे बिजनेस भी चलाते आ रहे हैं। यहां तक कि 2022 के दौरान नागार्जुन की नेटवर्थ 3010 करोड़ के आसपास पहुंच गई थी।

नागार्जुन एक फिल्म के वसूलते हैं करोड़ों

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अब नागार्जुन (Nagarjuna) 63 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन फिर भी फिल्मों के लिए नागार्जुन 9 से 20 करोड़ तक की मोटी रकम वसूल कर लेते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि किसी भी ब्रांड के एंबेस्डर बनने के लिए भी नागार्जुन कम से कम 2 से 3 करोड़ की मोटी रकम वसूल करते हैं।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि नागार्जुन ने कई सारे बिजनेस में इन्वेस्टमेंट भी किया है। इसके अलावा नागार्जुन का एक टीवी चैनल भी था जिसका नाम ‘माँ टीवी’ था, लेकिन आगे चलकर इस चैनल को नागार्जुन ने बेच दिया। आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा कि नागार्जुन अन्नपूर्णा स्टूडियो के पार्टनर है। दरअसल इस स्टूडियो को नागार्जुन के पिता नागेश्वर राव ने शुरू किया था और इसी के साथ-साथ नागार्जुन का खुद का एक मीडिया स्कूल भी है।

कौन-कौन हैं साउथ के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार

देखा जाए तो साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर व्यक्ति के लिस्ट में नागार्जुन का नाम पहले नंबर पर आता है लेकिन नागार्जुन (Nagarjuna) के अलावा भी ऐसे कई स्टार से जो करोड़ों अरबों की संपत्ति के मालिक हैं। जैसे कि दूसरे नंबर पर वेंकटेश आते हैं जिनकी 2200 करोड़ की नेट वैल्यू है।

उसी के अलावा तीसरे नंबर पर चिरंजीवी का नाम आता है जिनकी नेटवर्थ 1650 करोड रुपए हैं। इतना ही नहीं बल्कि चौथे नंबर पर चिरंजीवी के बेटे राम चरण का नाम आता है जिनकी नेटवर्थ करीब 1370 करोड रुपए हैं और पांचवें नंबर पर आते हैं जूनियर एनटीआर जिनकी नेटवर्थ 450 करोड रुपए हैं।

Share This Article