ये सुपरस्टार साथ में लेकर चलती है अपनी टॉयलेट सीट, लाखों रुपये होते है खर्च

News Desk
बियॉन्से नॉलेस

Hollywood Superstar : हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस बियॉन्से नॉलेस (Beyonce Naulance) अपने गाने और डांस की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। यहां तक कि लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इनकी फैन फॉलोइंग काफी हद तक मजबूत है उसी के साथ-साथ इन के गानों में कुछ अलग ही अंदाज को देखा जाता है, जो लोगों को अपनी ओर खींचने में मदद करता है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इनकी कई प्रकार की अलग-अलग आदतें हैं। उनमें से एक ऐसी आदत है जिनके वजह से इन्हें हर बार लाखों रुपए खर्च करना पड़ता है। आप सभी को इनकी आदत जानकर बहुत बड़ी हैरानी होगी। दरअसल बात ऐसी है कि इन्होंने जब वर्ल्ड टूर किया था तब यह अपने टॉयलेट सीट को साथ में लेकर जाती थी। इतना ही नहीं बल्कि उनकी पूरी टीम इस बात का ध्यान रख दी थी कि उनका टॉयलेट सीट कोई और इस्तेमाल ना कर ले।

बियॉन्से नॉलेस को अपना पर्सनल टॉयलेट सीट यूज करने की आदत है। यहां तक कि उनकी टीम इस बात का पूरा ध्यान रखती है कि उनका हाइजीन मेंटेन रहे। इतना ही नहीं बल्कि वह अपने टॉयलेट सीट को साथ ले जाने के लिए हजारों-लाखों रुपए खर्च करने के लिए भी तैयार है, ताकि वह जहां भी जाए उनके साथ उनका टॉयलेट सीट होना चाहिए।

खास बॉक्स में जाती है Beyonce की टॉयलेट सीट

हमारे सूत्रों से पता चला है कि बियॉन्से कि टॉयलेट सीट को यहां वहां ले जाने के लिए बियॉन्से की पूरी टीम एक खास तरह का बॉक्स इस्तेमाल करती है जिस पर साफ-साफ लिखा होता है बियॉन्से की टॉयलेट सीट। इतना ही नहीं 41 वर्ष की हो चुकी अभिनेत्री अपने वर्ल्ड टूर के दौरान भी अपनी टॉयलेट सीट को साथ लेकर गई थी। यहां तक कि उन्होंने अपने टॉयलेट सीट को ब्लैक शैडो से ढक रखा था।

Beyonce ही रखती है उनकी हर चीज का ख्याल

इन सभी बातों की जानकारी देते हुए उनकी टीम ने बताया कि बियॉन्से एक अद्भुत कलाकार है और वह किसी भी चीज की मांग कर सकती है। इतना ही नहीं बल्कि पूरी टीम इस बात का ध्यान रखती है कि वह हर तरह से अपनी चहेती अभिनेत्री को आराम दिला सके। टीम ने यह भी बताया है कि अपनी चहेती अभिनेत्री को ब्रांडेड बर्तनों का शौक है, जिसे देखकर लोग कई बार उनका मजाक भी उड़ाते हैं।

TAGGED: , ,
Share This Article