इस बार फिर टॉपलेस होकर सामने आई Urfi Javed, बड़ी मशक्कत करके प्लेट और गिलास से बचाई अपनी इज्जत

News Desk
Urfi Javed

Urfi Javed Topless : यह तो हम सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा से ही अपने अतरंगी अवतार के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। यहां तक कि आए दिन इन्हें अलग अलग अवतार में देखा जाता है।

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इसे देखने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे। वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी जावेद टॉपलेस होकर प्लेट और ग्लास की मदद से अपनी इज्जत छुपाते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टॉपलेस हुई ऊर्फी जावेद

आप देख सकते हैं कि किस तरह उर्फी जावेद (Urfi Javed) वीडियो में टॉपलेस होकर अपनी अदाओं का प्रदर्शन कर रही है। वीडियो में साफ साफ नजर आ रहा है कि उर्फी जावेद ऊपर से तो टॉपलेस है और नीचे उन्होंने हद से ज्यादा टाइट ब्लैक कलर की स्कर्ट पहन रखी है जिस वजह से उनका लुक और भी ज्यादा बोल्ड नजर आ रहा है।

ऐसे ढका बदन

शेयर किए गए वीडियो में टॉपलेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने एक हाथ में प्लेट और दूसरे हाथ में जूस का गिलास पकड़ रखा है। उसी के साथ उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अपने नजरों का तीर चला कर हर किसी को घायल किया है।

ऐसे पूरा किया लुक

अगर हम उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लुक की बात करें तो उन्होंने अपना लुक कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला कर रखा है। उसी के साथ उन्होंने गले में एक नेकलेस पहना है जिसमें गोल्ड कलर की पत्तियां बनी हुई है। उर्फी जावेद के अक्सर ऐसे बोल्ड और सेक्सी वीडियो सामने आते रहते हैं जिस वजह से इनकी तस्वीरें और वीडियो चंद मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। लेकिन देखा जाए तो इनके अटपटे अवतार के कारण कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, जिस वजह से लोग सोशल मीडिया पर भर भर के अभद्र शब्द का इस्तेमाल करते हैं।

Share This Article