इस बार KBC में हुए ये 7 बड़े बदलाव, ‘सुपर संदूक’ की एंट्री और खतरनाक होगी लाइफलाइन, जाने डिटेल

News Desk
KBC 15

KBC 15 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्वीज़ शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC 15) का 15वां सीजन जल्द ही आने वाला है। यानी की 14 अगस्त के दिन रोज रात को 9:00 बजे यह शो सोनी टीवी पर आ जाएगा।

फ़िलहाल देखा जाए तो इस शो का प्रोमो हाल ही में कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही इस शो के लिए लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ चुकी है। लेकिन इस बार हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस बार इस शो में काफी सारे बदलाव किए गए हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि वह बदलाव कौन-कौन से हैं?

हटेगी दो लाइफ लाइन

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि देखते ही देखते इस शो का 15वां सीजन आने वाला है, जिस वजह से इस शो में कुछ बदलाव किए गए। हम पिछले साल देख रहे थे कि वीडियो फ्रेंड की लाइफ लाइन शुरू थी जो कि फिलहाल बंद कर दी गई है। उसकी जगह ऑडियंस पोल लाइफ लाइन शुरू की गई है। इसी के साथ एक को नई लाइफ लाइन भी आने वाली है, लेकिन इसके बारे में पूरी तरह से जानकारी अभी नहीं दी गई है।

डबल टिप की एंट्री

हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस 15वें सीजन में डबल डिप की एंट्री हुई यह भी एक तरह की लाइफलाइन है, जिसमें कंटेस्टेंट को 2 क्वेश्चन का आंसर एक साथ देना होगा। दरअसल बात ऐसी है कि अगर पहला सवाल गलत है और दूसरा सही है तो आप आगे खेल पाएंगे, लेकिन अगर आपने दोनों ही बाहर सवाल का जवाब गलत दिया है तो आप वहीं पर शो छोड़ देंगे। इसी के साथ अगर आप इस लाइफ लाइन का इस्तेमाल करते हैं तो आप बीच में शो को नहीं छोड़ सकते हैं, आपको आगे भी खेलना पड़ेगा।

‘सुपर संदूक’ भी होगा शामिल

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि इस सीजन के दौरान ‘सुपर संदूक’ नाम की एक लाइफ लाइन शुरू कर दी गई है, लेकिन आप इस लाइफ लाइन का इस्तेमाल कैसे करेंगे, इसके बारे में शो के दौरान ही बताया जाएगा।

‘टाइमर’ का नाम बदला और नहीं होंगे ये 2 पड़ाव

यह तो आप सभी जानते हैं कि पिछले सीजन में ‘टाइमर’ का नाम ‘धुक धुक जी’ नहीं बल्कि ‘मिस चलपड़ी’ रखा जाएगा। फिलहाल लोगों के बीच इस शो को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता है तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि 14 अगस्त के दिन इस शो का 15वां सीजन शुरू हो जाएगा।

Share This Article