इस वीकेंड शाहरुख खान की ‘जवान’और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘द फ्रीलांसर’, दिखेगा दमदार एक्शन और जीतेगी दिल

Times Hindi
इस वीकेंड शाहरुख खान की 'जवान'और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'द फ्रीलांसर', दिखेगा दमदार एक्शन और जीतेगी दिल
इस वीकेंड शाहरुख खान की 'जवान'और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'द फ्रीलांसर', दिखेगा दमदार एक्शन और जीतेगी दिल

इस हफ्ते, वेब सीरीज और फिल्मों का एक महान बजट और विविध विचारों वाला संग्रह है। चाहे आप शाहरुख के एक्शन में खो जाना चाहते हैं, या फिर एक थ्रिलर या ड्रामा का आनंद लेना चाहते हैं, यह सभी विकल्प आपके पास हैं। तो इस वीकेंड, अपने मनोरंजन को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और इन रोचक वेब सीरीज और फिल्मों का आनंद लें!

शाहरुख खान की ‘जवान’ में दिखेगी दमदार एक्शन और जीतेगा दिल

  • फिल्म: ‘जवान’
  • ऑपनिंग डे कलेक्शन: 129.6 करोड़ रुपये

शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है और फैन्स इसका इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। फिल्म का ऑपनिंग डे कलेक्शन 129.6 करोड़ रुपये है, जिससे साफ़ हो जाता है कि यह एक्शन और शाहरुख की पावरफुल परफॉर्मेंस के चलते बड़ी हिट हो रही है।

इसकी कहानी और एक्शन सीन्स आपको मनोरंजन के साथ-साथ ज़िंदगी के महत्वपूर्ण संदेश भी देंगे। अगर आप एक्शन के दीवाने हैं, तो ‘जवान’ को थिएटर्स में देखना वर्ष के सबसे बड़े मैगा-रिलीज में से एक के रूप में देख सकते हैं।

अमेजन प्राइम पर रजनीकांत की तमिल फिल्म ‘जेलर’

  • फिल्म: ‘जेलर’
  • भाषा: तमिल (बहुत जल्द होगी सभी भाषाओं में उपलब्ध)

अमेजन प्राइम पर रजनीकांत की तमिल फिल्म ‘जेलर’ रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अब तक तमिल भाषा में ही उपलब्ध है, लेकिन आने वाले समय में कहा जा रहा है कि इसे सभी भाषाओं में देखा जा सकेगा। ‘जेलर’ में रजनीकांत की धमाकेदार प्रदर्शन और रोचक कहानी का स्वागत किया गया है, और यह फिल्म उनके प्रशंसकों के लिए एक दिलचस्प विकल्प हो सकती है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘द फ्रीलांसर’ – एक दिलचस्प वेब सीरीज

  • वेब सीरीज: ‘द फ्रीलांसर’
  • कहानी: सीरिया में फंसी एक लड़की की कहानी

इस वीकेंड मनोरंजन को दोगुना करेगी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘द फ्रीलांसर’। इस सीरीज की कहानी है एक लड़की पर आधारित, जो सीरिया में फंस जाती है और धोखे से शादी होती है, फिर सीरिया में बंधी बनाई जाती है। यह वेब सीरीज उसके साहसी प्रयासों की कहानी है कैसे वह एक ‘फ्रीलांसर’ बनकर सीरिया से बचती है। ‘द फ्रीलांसर’ की कहानी और प्रदर्शन दोनों ही दर्शकों को मोहित करने के लिए तैयार है।

‘आखिरी सच’ – एक दिलचस्प थ्रिलर वेब सीरीज

  • वेब सीरीज: ‘आखिरी सच’
  • कहानी: दिल्ली हत्याकांड पर आधारित डरावनी कहानी

‘आखिरी सच’ में तमन्ना भाटिया एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं। यह वेब सीरीज दिल्ली में हुए बुराड़ी हत्याकांड पर आधारित है और एक दरावनी कहानी को दर्शाती है। इसका प्लॉट और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शानदार एक्टिंग आपको अपने सीट पर बाँध देगी। ‘आखिरी सच’ वो थ्रिलर है जिसका आपने इंतजार किया है!

‘द नाइट मैनेजर’ – डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलीविजन के लिए एक्सक्लूसिव

  • वेब सीरीज: ‘द नाइट मैनेजर’
  • अपडेट: तीन और एपिसोड बाकी

क्या आपने ‘द नाइट मैनेजर’ के तीन नए एपिसोड देखे हैं? यदि नहीं, तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इन्हें देख सकते हैं। इस एक्सक्लूसिव वेब सीरीज में टेलीविजन के डरावने दुनिया में एक नए नाइट मैनेजर का सफर दिखाया जाता है, जो अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए कई खतरनाक चुनौतियों का सामना करता है।

इस हफ्ते के मनोरंजन में अपने पसंदीदा विकल्प को चुनने के बाद, आप एक रोमांचक और मनोरंजन भरा वीकेंड बिता सकते हैं। इन वेब सीरीज और फिल्मों के साथ अपने दोस्तों और परिवार के साथ बेहतरीन वक्त बिताएं।

Share This Article