TMKOC : असित मोदी ने किया बड़ा ऐलान, 6 साल बाद वापसी कर रही है ‘दयाबेन’

News Desk
TMKOC

TMKOC : आप सभी जानते हैं कि हर घर में टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) के लिए लोग कितने ज्यादा उत्सुक रहते हैं। लेकिन इस बार हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल हमारे सूत्रों से पता चला है कि कई सालों बाद फिर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दयाबेन की वापसी होने जा रही है।

पिछले काफी लंबे समय से इस बात की घोषणा की जा रही है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी कि दयाबेन आने वाली है। हाल ही में इस शो के मेकर्स ने इस बात पर मंजूरी दे दी है। दरअसल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) शो के डायरेक्टर असित मोदी (Asit Modi) ने हाल ही में एक बयान जारी किया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। देखा जाए तो हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को 15 साल पूरे हो गए हैं।

6 साल से फैंस कर रहे हैं इंतजार

यह तो आप सभी जानते हैं कि पिछले 6 साल से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दया बेन को नहीं देखा गया है। लेकिन हर कोई चाहता है कि दिशा वकानी यानी कि दयाबेन वापस आ जाए। 6 साल पहले दिशा वकानी अपने मैटरनिटी वेकेशन पर गई हुई थी।

काफी समय से इस बात की घोषणा हो रही है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दयाबेन वापस आने वाली है, लेकिन हर बार उनके फैंस को निराशा ही झेलनी पड़ रही थी। लेकिन आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में असित मोदी ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद हर किसी को यकीन नहीं हो रहा है।

दयाबेन का आना कंफर्म

यह तो आप सभी जानते हैं कि भले ही पिछले 6 साल से दयाबेन शो में नजर नहीं आ रही थी, लेकिन फिर भी हर किसी के दिलों में दयाबेन ने एक अलग ही जगह बना रखी है। यहां तक कि लोग आज भी उनके द्वारा निभाए गए किरदार को बेहद पसंद करते हैं। दरअसल हाल ही में TMKOC शो को 15 साल पूरे हो गए हैं जिस पर खुश होकर आसित मोदी ने इस बात की घोषणा कर दी है कि काफी लंबे समय से उनके फैंस दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन अब इंतजार खत्म होगा और जल्दी ही दयाबेन शो में नजर आएगी। यहां तक कि असित मोदी ने अपने फैंस को वादा तक दे दिया है। इस बात की घोषणा होने के बाद से ही सभी फैंस के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही है।

नया लुक हुआ था वायरल

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर दिशा वकानी (Disha Vakani) का एक वीडियो आया था, जिसे देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए थे क्योंकि इस वीडियो में दिशा वकानी बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आ रही थी। इतना ही नहीं बल्कि फैंस तो पहली बार में दिशा वकानी को पहचान ही नहीं पा रहे थे।

Share This Article