Dream Girl 2 Starcast Fees : ‘पूजा’ बनकर लोगों को हसाने के लिए ली इतनी मोटी रकम, अनन्या पांडे ने भी ली है इतनी फीस

News Desk
Dream Girl 2

Dream Girl 2 Starcast Fees : हाल ही में ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे लोगों ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है। यहां तक कि आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के नए अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। लोगों को फिलहाल इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

लेकिन आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 फिल्म के लिए 25 करोड़ की मोटी रकम वसूल कि है। लेकिन आयुष्मान खुराना ने स्थिति को देखते हुए 10 करोड़ कम कर दिए और सिर्फ 15 करोड़ में फिल्म करने का फैसला ले लिया।

इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी अहम् किरदार निभाते हुए नजर आएगी। लेकिन उन्होंने भी इस फिल्म के लिए 3 करोड़ फीस वसूल की है। देखा जाए तो इस फिल्म में अनन्या पांडे का रोल बहुत कम देखने को मिलने वाला है।

हमें इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) भी नजर आने वाले हैं। इन्होंने भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ फिल्म के लिए डेढ़ करोड़ जैसी मोटी रकम वसूल की है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि राजपाल यादव (Rajpal Yadav) कितने फेमस कॉमेडियन है। यह भी हमें इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए राजपाल यादव ने भी 1 करोड़ रुपए की मोटी रकम वसूल की है।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ फिल्म में हमें अन्नू कपूर (Annu Kapur) भी नजर आने वाले हैं और इसी के साथ उन्होंने इस फिल्म के लिए 85 लाख रुपयों की मोटी रकम वसूल की है।

Share This Article