Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 का Trailer जारी, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

OMG 2 Trailer Review: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओएमजी 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल और यामी गौतम भी नजर आएंगी।

News Desk
Akshay Kumars film OMG 2 released

अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें, फैंस अक्षय की इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन, सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गए संशोधन करने और सर्टिफिकेट प्राप्त करने में इतनी देरी हो गई कि मेकर्स ने बिना किसी इवेंट के ही ट्रेलर लॉन्च कर दिया। यूं तो ‘OMG 2’ का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला था। लेकिन, आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन की वजह से रिलीज टल गई। फिर मेकर्स ने आज 11 बजे ट्रेलर रिलीज किया। अब सवाल यह उठाता है कि ट्रेलर कैसा है? आइए जानते हैं।

पंकज त्रिपाठी की लाजबाब एक्टिंग

OMG 2 का ट्रेलर ठीक-ठाक लगा। कहीं-कहीं रोंगटे खड़े हुए। कहीं पकंज त्रिपाठी के डायलॉग्स पर हंसी आई। तो कहीं वाह कहने का मन भी किया। अक्षय कुमार की भी एक्टिंग काफी अच्छी लगी। पिछले काफी समय से लोग उनकी एक्टिंग की आलोचना कर रहे थे। लोगों का कहना था कि वह फिल्म को समय पर खत्म करने के चक्कर में मेहनत नहीं कर रहे हैं। लेकिन, इस फिल्म में उन्होंने दर्शकों की इस शिकायत को दूर कर दिया। ट्रेलर से यह साफ झलक रहा है कि उन्होंने इस किरदार में जान फूंकने के लिए काफी मेहनत की है। अपने लुक के साथ-साथ डांस पर भी काफी काम किया है।

OMG की जैसी लगा रही है OMG 2 की कहानी

बहुत सारी चीजें ‘ओएमजी’ की कॉपी लगीं। जैसे पंकज त्रिपाठी का वह डायलॉग, ‘आपका टाटा के ट्रक से एक्सीडेंट हो गया…चालक की गलती से…आप अपाहिज हो गए महाराज। आप चालक पर केस करेंगे कि आदरणीय श्री टाटा जी पर?’ ऐसा ही डायलॉग परेश रावल ने ‘ओएमजी’ में बोला था। उन्होंने कहा था, ‘वकील साहब आपके घर में बिजली रिलायंस की आती है न…तो जब कभी बिजली का प्रॉब्लम होता है तो आप रिलांयस के ऑफिस में ही फोन करेंगे न। सीधे अनिल अंबानी को तो नहीं बुलाएंगे न?

भगवान के रूप मे प्रतित हुए अक्षय कुमार

सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को अक्षय कुमार के किरदार में बदलाव करने को कहा था। उन्होंने कहा था कि अक्षय कुमार को भगवान के रूप में नहीं बल्कि भगवान के दूत के रूप में पेश किया जाए। लेकिन, अक्षय कहीं-कहीं भगवान की ही तरह एक्ट करते दिखे। वह ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी से कहते हैं, ‘तुम भी रखो विश्वास क्योंकि तुम हो….’। इसके जवाब में पकंज त्रिपाठी कहते हैं, ‘शिव का दास’। फिर अक्षय उन्हें टोकते और कहते हैं, ‘नहीं, शिव के पास’। तुम भी रखो विश्वास क्योंकि तुम हो शिव के पास।

देखिए पूरा ट्रेलर

Share This Article