OMG 2 Trailer : आज नहीं हुआ OMG 2 का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार ने दुखी होते हुए बताई वजह

News Desk
OMG 2

OMG 2 Trailer : इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की अपकमिंग फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बनी हुई है। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोग काफी ज्यादा उत्सुक भी नजर आ रहे हैं।

हमारे सूत्रों से पता चला था कि फिल्म मेकर्स का ऐसा कहना है कि वह 2 अगस्त के दिन इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर देंगे। लेकिन यह फिल्म का ट्रेलर 2 अगस्त के दिन रिलीज नहीं हुआ है, जिसकी वजह से फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं।

आज रिलीज नहीं होगा OMG 2 का ट्रेलर

काफी समय से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक अपडेट देते हुए बताया कि यह फिल्म का ट्रेलर 2 अगस्त के दिन रिलीज नहीं होगा। दुख जताते हुए अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि इस फिल्म का ट्रेलर 3 अगस्त के दिन सुबह 11:00 बजे के करीब रिलीज कर दिया जाएगा।

क्यों नहीं रिलीज हुआ 2 अगस्त के दिन ट्रेलर

सोशल मीडिया के जरिए अक्षय कुमार ने ट्रेलर रिलीज ना होने का कारण बताया था। उनका कहना है कि हाल ही में नितिन देसाई (Nitin Desai) का देहांत हुआ है। फिलहाल इस बात पर यकीन करना काफी मुश्किल हो रहा है। इसी के साथ अक्षय कुमार का कहना है कि नितिन देसाई प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत के हिस्सा हुआ करते थे।

अक्षय कुमार का यह कहना है कि उनके कई सारी फिल्मों में नितिन देसाई ने काम किया है, इसलिए उन्हें श्रद्धांजलि के तौर पर फिल्म को 2 अगस्त की जगह 3 अगस्त के दिन रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने बताया कि 3 अगस्त के दिन सुबह 11:00 बजे के आसपास फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा।

डायरेक्टर नितिन देसाई ने की आत्महत्या

2 अगस्त यानी कि आज बुधवार के दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम का माहौल छाया हुआ है। दरअसल खबर यह आई है कि नितिन देसाई ने कर्जत में एनडी स्टूडियो के अंदर आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। यह कहना गलत नहीं होगा कि नितिन देसाई बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस आर्ट डायरेक्टर हुआ करते थे।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि मंगलवार के दिन रात को 10:00 बजे के करीब नितिन देसाई अपने कमरे में सोने चले गए थे। लेकिन सुबह के दौरान जब उन्होंने गेट नहीं खोला तो परिवार के सभी लोग काफी चिंतित हो गए। आगे चलकर बॉडीगार्ड और स्टाफ ने मिलकर गेट तोड़ने पर देखा कि नितिन देसाई पंखे से लटके हुए थे। फिलहाल नितिन देसाई की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लेकिन इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि नितिन देसाई ने आत्महत्या क्यों की?

Share This Article