Ullu App पर देखे हॉट सीन्स से भरपूर ये वेब सीरीज, बंद कमरे में देखने लायक है बोल्ड सीन

News Desk
Ulluapp

इन दिनों लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज और भोजपुरी फिल्मों के दीवाने हुए जा रहे हैं। लेकिन कुछ-कुछ वेब सीरीज इस प्रकार की होती है कि उन्हें परिवार के साथ बैठकर देख तक नहीं सकते। देखा जाए तो इन दिनों कई प्रकार के वेब सीरीज Ullu App रिलीज हो रही है।

इतना ही नहीं बल्कि इस ऐप पर कई एडल्ट कंटेंट मौजूद है जो यंग जनरेशन को पसंद आ रहे हैं। फिलहाल हमारे सूत्रों से पता चला है कि इन दिनों लोगों को ‘सिसकियां’ उल्लू की वेब सीरीज काफी पसंद आ रही है, इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया है क्योंकि इस वेब सीरीज में कई सारी सनसनी कहानी छुपी हुई है। इतना ही नहीं बल्कि वेब सीरीज की कुछ झलक सोशल मीडिया पर आते ही काफी अच्छे रिस्पांस मिलना शुरू हो चुके हैं।

वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि उल्लू ऐप की सबसे बेस्ट वेब सीरीज ‘आमरस’ है। इतना ही नहीं बल्कि इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड इंटिमेट सींस भी है। उल्लू ऐप ने आमरस वेब सीरीज के करीब 9 एपिसोड रिलीज किए हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है।

इस वेब सीरीज में आपको देखने मिलेगा की एक लेखक और हॉट कंटेंट बनाने के लिए प्रेरणा के उनके केंद्रीय विषय हैं। ऐसा कहा जाता है कि आमरस वेब सीरीज के इंटिमेट सीन देखने के बाद आप के पसीने छूट जाएंगे।

आप इस वेब सीरीज में देखते हैं कि पायल पाटिल कहानी सुना रही है और हर एपिसोड में अलग-अलग अभिनेत्रियां नजर आती है। ऐसा कहा जाता है कि ‘आमरस’ वेब सीरीज को आप को अकेले में देखना चाहिए क्योंकि यह फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सींस नजर आ रहे हैं, जिन्हें परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता। इतना ही नहीं बल्कि हेड फोंस लगाकर उल्लू ऐप पर आप जैसे चाहे वैसे सींस देख सकते हैं।

अकेले में इन वेब सीरीज को देखकर आप अपने आप पर काबू नहीं कर पाएंगे बल्कि इस इस वेब सीरीज में आपको काफी ज्यादा रोमांस बोल्ड इंटिमेट सींस देखने को मिलेगा। यह तो आप सभी जानते हैं कि कुछ समय से लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई फिल्में जितनी ज्यादा पसंद आ रही है। बल्कि कुछ बॉलीवुड के स्टार भी ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी वेब सीरीज रिलीज करने लगे हैं। हमारे सूत्रों से पता चला है कि इन जैसे वेब सीरीज को अकेले कमरे में देखना चाहिए क्योंकि यह वेब सीरीज आप के पसीने छुड़वा देंगे।

Share This Article