Welcome 3 : अब ‘वेलकम’ के तीसरे पार्ट में हुई इस एक्टर की एंट्री, कास्टिंग को लेकर फिर हुआ बदलाव

News Desk
Welcome 3

Welcome 3 : जब भी कोई डायरेक्टर नई फिल्म बनाने जाता है तो सबसे पहले उनके सामने कास्टिंग को लेकर कई सारे सवाल आ जाते हैं। हम अक्सर देखते हैं कि फिल्म के सीक्वेंस या फिर फ्रेंचाइजी फिल्मों की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए मूल रूप से कलाकारों को साथ लेकर चलना पड़ता है। लेकिन हम अक्सर देखते आ रहे हैं कि ‘वेलकम’ जैसी फिल्म में हमें हर बार नए नए किरदार देखने को मिलते हैं। दरअसल इस फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की सोच बाकी निर्माताओं से बिल्कुल अलग है।

कुछ समय पहले हमारे सामने खबर आई थी कि इस फिल्म में हमें डॉन उदय शेट्टी और मजनू भाई की जगह संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) नजर आएंगे। फिर आगे चलकर खबर आने लगी थी कि इस फिल्म में हमें सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) भी अहम किरदार निभाते हुए दिखने वाले हैं। लेकिन देखते ही देखते कुछ दिनों से यह खबर आ रही है कि ‘वेलकम’ के थर्ड पार्ट में हमें बॉबी देओल नजर आ सकते हैं।

दरअसल हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म के निर्माता फिरोज चाहते हैं कि इस फिल्म में पुराने और लोकप्रिय सितारों को लेकर ही वह अपनी फिल्म को बनाएं। इस योजना को आगे बढ़ाते हुए फिल्म निर्माता फिरोज ‘वेलकम’ के थर्ड पार्ट में बॉबी देओल (Bobby Deol) को शामिल करेंगे।

ऐसा बताया जा रहा है कि बॉबी देओल इस फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन खुशखबरी की बात यह है कि हमें राजीव के किरदार में दोबारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को देखने का मौका मिलेगा। यह तो आप सभी जानते हैं कि ‘वेलकम’ के सेकंड पार्ट के दौरान हमें अहम किरदार निभाते हुए जॉन अब्राहम (John Abrahm) नजर आए थे। इसी के साथ साथ इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू कर दी जाएगी।

फिलहाल खबर तो आ रही है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त,अरशद वारसी, बॉबी देओल के अलावा सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे। लेकिन और भी कई लोग हमे देखने को मिलेंगे, जिनका नाम अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आया है।

Share This Article