Sunny Deol की ‘Gadar 2’ देखने के बाद क्या बोल गई सौतेली माँ Hema Malini? दिया ऐसा रिएक्शन

News Desk
Gadar 2

Hema Malini : यह तो आप सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र जी ने दो शादी की थी। हाल ही में कुछ दिनों पहले सनी देओल (Sunny Deol) की सौतेली बहन ईशा देओल और अहाना को मुंबई में देखा गया था जो कि अपने भाई सनी देओल की ‘Gadar 2’ फिल्म देखने के लिए पहुंची थी।

लेकिन हाल ही में ईशा देओल की मां हेमा मालिनी (Hema Malini) को भी मुंबई के थिएटर में देखा गया है। जहां वह ‘ग़दर 2’ फिल्म देखने आई है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म देखने के बाद Hema Malini ने ऐसा बयान दे दिया है कि हर किसी के होश उड़ गए। बल्कि यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। सौतेली मां द्वारा दिए गए बयान को सुनने के बाद सनी देओल की खुशी दो गुना बढ़ चुकी है।

ब्लैक पेंट और पिंक टॉप में हुई स्पॉट

दरअसल मुंबई के सिनेमा घर के बाहर हेमा मालिनी (Hema Malini) को ब्लैक पेंट और पिक टॉप में देखा गया है। उसी के साथ अपना लुक कंप्लीट करने के लिए हेमा मालिनी ने गले में एक स्कार्फ भी डाल रखा था। इतना ही नहीं बल्कि Hema Malini ने लाइट मेकअप का इस्तेमाल करते हुए अपने बालों को खोल रखा था, जिससे वह और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। सिनेमा घर से बाहर आने के बाद हेमा मालिनी ने ‘Gadar 2’ फिल्म के बारे में ऐसी रिएक्शन दे दी है कि हर किसी के होश उड़ गए हैं।

लौट आया 70 और 80 का दशक

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने फिल्म देखने के बाद कहा कि उन्हें फिल्म काफी पसंद आई है। बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि मैंने इस फिल्म से जो उम्मीद लगाई थी वह उम्मीद पर खरी उतरी है। इतना ही नहीं बल्कि हेमा मालिनी ने कहा कि फिल्म देखते हुए ऐसा लगा जैसे हम वापस 70 और 80 के दशक में पहुंच गए हैं। हेमा मालिनी जी ने आगे यह भी कहा कि अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने इस फिल्म को काफी अच्छा डायरेक्शन दिया है।

सनी देओल पर क्या बोली हेमा मालिनी

अपने सौतेले बेटे की तारीफ करते हुए भी हेमा मालिनी ने कहा कि सनी देओल (Sunny Deol) काफी बेहतरीन एक्टर है। उसी के साथ उत्कर्ष ने भी काफी अच्छा काम किया है। इतना ही नहीं बल्कि Hema Malini ने कहा कि इस फिल्म के जरिए भारत पाकिस्तान को एक अच्छा मैसेज भी दे रहा है।

क्या बोली तारा और सकीना के बारे में

तारा और सकीना की जोड़ी के बारे में भी Hema Malini बोलते हुए नजर आई। उन्होंने कहा कि 22 साल भी इन दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही थी। यहां तक कि दोनों ने काफी अच्छा काम किया है। देखा जाए तो इस फिल्म ने अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर लिया है और कमाई अभी भी चालू है।

Share This Article