रणबीर-आलिया की रामायण में यश ने रावण बनने से किया इनकार, फैंस को लगा शानदार फैसला

'केजीएफ' के सुपरस्टार यश को नितेश तिवारी की 'रामायण' पर बनी फिल्म में रावण बनने के लिए चुना गया था। लेकिन अब नई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यश अपने करियर के इस पड़ाव पर नकारात्मक किरदार निभाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं।

News Desk
Ramayan Movie
हाइलाइट्स
  • रामायण पर बनी फिल्म में यश ने किया रावण बनने से इनकार
  • रणबीर-आलिया कर रहे राम और सीता का रोल

कन्नड़ अभिनेता यश ने केजीएफ चैप्टर 2 के बाद कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। लेकिन इसी बीच ये खबर भी सामने आई कि यश को रामायण पर आधारित नितेश तिवारी की फिल्म में रावण का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। अब खबरें आ रही हैं कि केजीएफ अभिनेता ने इस भूमिका को ठुकरा दिया है।

नई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यश अपने करियर के इस पड़ाव पर नकारात्मक किरदार निभाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। फैंस की प्रतिक्रिया है कि यह एक अच्छा फैसला है। “यश इस बात को लेकर बहुत सावधान रहते हैं कि उनके प्रशंसक क्या चाहते हैं और अब, वे निश्चित रूप से उन्हें एक नकारात्मक भूमिका में स्वीकार नहीं करेंगे।

वह हमेशा अपने प्रशंसकों पर विश्वास करते हैं और उनकी भावनाओं के अनुसार चलते हैं, इसलिए वह इस भूमिका को नहीं लेंगे।” यश के करीबी सूत्र। फैंस भी इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शानदार फैसला, शुक्रिया अन्ना, प्रशंसकों ने भी टिप्पणी की। एक अन्य ने कहा कि यश रमन की भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं और रणबीर और आलिया को वनसेना की भूमिका निभाने दें।

आलिया-रणबीर राम और सीता

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पहली बार अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन स्पेस शेयर किया और तभी फैंस ने महसूस किया कि यह सिर्फ उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ही नहीं है जो जादू चलाती है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री फिर से रामायण पर फिल्म बनाने के लिए तैयार है। इस बार रणबीर भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं।

और तभी यह बात सामने आई है कि फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए आलिया के अलावा किसी और को नहीं लिया गया है। इससे पहले, अफवाहें फैली हुई थीं कि दीपिका पादुकोण को सीता के रूप में लिया जाएगा।

Share This Article