थाईलैंड टूर के मजे लेना का है शौक, IRCTC लेकर आया 47,750 रुपये का Thailand Tour Package

IRCTC Thailand Tour Package: क्या आप भी गर्मियों की छुट्टी में विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं लेकिन वीजा टाइम पर नहीं मिलेगा या महंगा होगा? इस बात को लेकर परेशान हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। आप बिना वीजा लिए इन देशों में आराम से घूम सकते हैं।

News Desk
IRCTC Thailand Tour Package

IRCTC Thailand Tour Package: क्या आप भी गर्मियों की छुट्टियों में विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं लेकिन वीजा टाइम पर नहीं मिल रहा है या आपका बजट ज्यादा नहीं है! तो इस बात को लेकर परेशान ना हों। आप बिना वीजा लिए भी कुछ खूबसूरत देशों में घूम सकते हैं। खास ऐसे ही मौकों के लिए इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (Indian Railway Catering and Tourism Corporation – IRCTC) थाईलैंड का टूर पैकेज लेकर आया है।

ये टूर पैकज काफी किफायती है। अगर आप भी सस्ते में विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं तो थाईलैंड बेस्ट जगह है क्योंकि यहां आपको वीजा मिलने में परेशानी नहीं होती क्योंकि भारतीयों के लिए यहां वीजा ऑन अराइवल है।

थाईलैंड में मिलता है वीजा ऑन अराइवल

थाईलैंड में भारतीयों को वीजा ऑन अराइवल मिलता है। यानी, आपको वीजा पहले से लेकर जाने की जरूरत नहीं होती है। आप जब थाईलैंड के एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे तो वहां आपको वीजा फीस देनी होगी और आपके पासपोर्ट पर वीजा पर लग जाएगा।

बैंकॉक टूर पैकेज

IRCTC थाईलैंड टूर पैकेज (Thailand Tour Package) लेकर आया है। ये टूर पैकेज बेंगलुरु से शुरू होगा। आईआरसीटीसी की वेबसाइट के अनुसार अगर एक व्यक्ति सफर करेगा तो आपको 55,900 रुपये देने होंगे। 2 व्यक्ति जाते हैं तो हर एक शख्स के लिए 47,750 रुपये देने होंगे। अगर 3 लोगों के लिए टूर पैकेज लेते हैं तो भी हर एक व्यक्ति के लिए 47,750 रुपये देने होंगे।

बच्चों के लिए अलग बेड लेना होगा तो हर बच्चे के लिए 45,650 रुपये देने होंगे। अगर आपका बच्चा छोटा है और अलग से बेड नहीं चाहिए तो भी उसके लिए 37,250 रुपये देने होंगे। अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट https://irctctourism.com/ पर विजिट कर सकते हैं।

मिलेंगी यह सभी सर्विस

बेंगलुरु से बैंकॉक जाने के लिए फ्लाइट मिलेगी। टूर पैकेज में फ्लाइट, होटल और खाने का खर्च शामिल है। अपने पर्सनल खर्च आपको स्वयं उठाने होंगे। इस टूर पैकेज में लोकल घूमने के लिए बस की सुविधा दी जाएगी। बाकी जानकारी आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी। IRCTC थाईलैंड का 4 रात और 5 दिन का टूर पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज में थाईलैंड (Thailand), बैंकॉक (Bangkok) और पटाया (Pattaya) दिखाया जाएगा। आपको एक लोकल टूर गाइड भी मिलेगा।

Share This Article