राम मंदिर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दिन करेंगे राम मंदिर का उद्घाटन

Times Hindi
PM Modi will inaugurate Ram temple on this day

एक महत्वपूर्ण समाचार सामने आया है, जिसे पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अयोध्या में स्थित राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी 2024 को होने की संभावना है। इस अद्वितीय मौके पर, भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा गर्भगृह में विराजमान होंगे, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस महत्वपूर्ण आयोजन का हिस्सा बनेंगे।

उद्घाटन की तिथि

राम मंदिर के उद्घाटन के अंतर्गत, 22 जनवरी 2024 को एक ऐतिहासिक और धार्मिक समारोह का आयोजन होगा। यह घड़ी भारतीय इतिहास के एक महत्वपूर्ण मोमेंट के रूप में दर्ज होगी, जब राम भक्ति का सर्वोत्तम प्रतीक अपने भक्तों के साथ होंगे।

महत्वपूर्ण तस्वीरें

निर्माणाधीन राम मंदिर की कई तस्वीरें अयोध्या से सामने आ चुकी हैं, जिनमें ग्राउंड फ्लोर और गर्भगृह के नए चित्र शामिल हैं। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के जनरल सेक्रेटरी चंपत राय ने निरंतर निर्माण के अपडेट और तस्वीरें साझा करते हुए मंदिर के निर्माण की प्रक्रिया को दर्शाया है।

उत्कृष्ट आयोजन

राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के आयोजन में विशेष सावधानी और भक्ति के साथ सजीव उपस्थिति का पालन किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस अद्वितीय आयोजन का हिस्सा बनकर भगवान राम के चरणों में अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Share This Article