दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की मां का निधन, 3 साल पहले ही गुजर गए पिता

Mithun Chakraborty Mother Passed Away: हिंदी फिल्म एक्टर और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का शुक्रवार को मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन पर राजनीति लेकर फिल्म जगत के लोगों ने शोक जताया है। मिथुन की मां उम्र से संबंधित बीमारियों से ग्रस्त थीं और आखिरकार उन्होंने 6 जुलाई को अंतिम सांस ली।

News Desk
Mithun Chakraborty Mother Death

Mithun Chakraborty Mother Death: गुरुवार को बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का निधन हो गया। ACTOR के सबसे छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने अपनी दादी मां की मृत्यु की पुष्टि की। नमाशी ने ‘टाइम्स हिन्दी’ से बात करते हुए अपनी दादी की मौत की पुष्टि की और कहा, ‘हां, खबर सच है, दादी अब नहीं हैं। 6 जुलाई को, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी का निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से उम्र से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं और कल (6 जुलाई) अपनी अंतिम सांस ली।

उनकी मां फिलहाल मुंबई में अपने बेटे मिथुन चक्रवर्ती के साथ रहती थीं। बंगाल भाजपा और सत्तारूढ़ टीएमसी ने मिथुन चक्रवर्ती की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है। फिल्मी हस्तियों ने भी मृत्यु पर शोक जताया है। मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का 21 अप्रैल 2020 को 95 वर्ष की आयु में किडनी फेल होने से निधन हो गया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने इस बार भी अपनी मां को खो दिया।

मिथुन चक्रवर्ती पहले कोलकाता के जोड़ाबागान इलाके में अपने माता-पिता और चार भाई-बहनों के साथ रहता था, लेकिन जब वह एक्टिंग में प्रसिद्ध हो गया, तो वह अपने मां-पिता को अपने साथ ले गया। मिथुन चक्रवर्ती ने मुंबई में अपनी मां को भी ले गया। तब से उनकी मां शांतिरानी चक्रवर्ती ने मुंबई में ही निवास किया था।

कई हस्तियों ने निधन पर जताया शोक

कुछ दिनों पहले, मिथुन चक्रवर्ती ने “डांस बांग्ला डांस” के सेट पर अपने मृत पिता को श्रद्धांजलि दी। मिथुन चक्रवर्ती ने उस समय अपने दिवंगत पिता को याद किया।

बंगाल भाजपा ने एक बयान जारी किया है कि वरिष्ठ भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य, की मां का निधन हो गया है। हम निराश हैं और हैरान हैं। भाजपा परिवार का हर सदस्य इस मुश्किल समय में उनके साथ खड़ा है।

टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने मिथुन चक्रवर्ती की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है। राजनीतिक मतभेदों के बावजूद, कुणाल घोष ने अभिनेता के कठिन समय पर दुःख व्यक्त किया।

Share This Article