OYO में फिर से हुआ कांड! मजे करने आए थे प्रेमी–प्रेमिका, प्रेमी पहुंच गया शमशान

News Desk
Scandal again in OYO Lover girlfriend had come to have fun the lover reached the crematorium

Girlfriend Boyfriend Romance in OYO: आज कल OYO होटल प्रेमी—प्रेमिकाओं के रोमांस का प्रमुख ठिकाना बनते जा रहा है। आए दिन ओयो में युवक-युवतियों के पकड़े जाने की खबरें सामने आती रही है। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है, जहां रोमांस करने युवती के साथ पहुंचे प्रेमी ने ऐसा कांड कर दिया कि प्रेमिका को थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि प्रेमी ने ऐसा क्या कांड कर दिया।

Girlfriend Boyfriend Romance in OYO

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 27 के ओयो होटल का है, जहां 29 साल का विक्रांत सिंह चौहान एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ रोमांस करने ओयो होटल पहुंचा था। यहां दोनों कुछ देर रूके​, फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। फिर युवती होटल छोड़कर बाहर चली गई, लेकिन जब वह लौटी तो होटल के कमरे का नजारा देखकर उसके होश ही उड़ गए।

बताया गया कि विक्रांत सिंह चौहान होटल के कमरे में फंदे पर लटक रहा था। इसके बाद युवती ने होटल स्टाफ और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी ने बताया कि पुलिस विक्रांत की महिला गर्लफ्रेंड से पूछताछ कर रही है। दोनों के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी। होटल में लगे कैमरे की भी जांच की जा रही है।

Share This Article