Sidhu Moose Wala के लिए फैन्स का प्यार देख मां चरण कौर की भर आई आखें, Hummer और Mustang से गांव पहुंचे विदेशी फैन्स

दिवंगत गायक मूसेवाला के प्रशंसक सोमवार को मूसेवाला गांव पहुंचे और गायक के परिवार से मुलाकात की. जिसकी चर्चा पूरे गांव में थी क्योंकि ये प्रशंसक लग्जरी गाडिय़ों से मूसेवाला के घर पहुंचे। इस बीच बेटे के लिए फैन्स का प्यार देखकर मां चरण कौर भावुक हो गईं.

News Desk
Sidhu Moose Wala Fans

Sidhu Moosewala Fan: पंजाब के दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला बेशक आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन आज भी वह अपने गानों और यादों से अपने परिवार और फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. सिद्धू को आज भी उनके प्रशंसक उतना ही प्यार करते हैं, जितना पहले करते थे। सिद्धू मूसेवाला के लिए उनके प्रशंसक तरह-तरह से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इससे उनके प्रशंसकों का यह उत्साह एक बार फिर देखा जा सकता है।

प्रशंसक आए महंगी गाड़ियों के साथ

बता दें कि दिवंगत गायक मूसेवाला के प्रशंसक सोमवार को मूसेवाला गांव पहुंचे और गायक के परिवार से मुलाकात की. जिसकी चर्चा पूरे गांव में होती थी क्योंकि ये प्रशंसक लग्जरी गाड़ियों में मूसेवाला के घर पहुंचे थे, जिसका जिक्र मूसेवाला अपने गानों में किया करता था. इन गाड़ियों में सिद्धू मूसेवाला की पसंदीदा हमर और मस्टैंग गाड़ियाँ शामिल थीं।

मां चरण कौर भावुक हो गईं

मिली जानकारी के मुताबिक, फैन्स कैलिफोर्निया से आए थे और अपने साथ हमर और मस्टैंग जैसी महंगी गाड़ियां लेकर आए थे. यहां उन्होंने गायिका की मां से मुलाकात की और गायिका की मां को इन्हीं गाड़ियों में बिठाकर गांव का भ्रमण किया. मूसेवाला की मां चरण कौर इस प्यार को देखकर भावुक हो गईं।

प्रशंसकों ने न्याय की मांग की

प्रशंसकों ने कहा कि वे पहले आना चाहते थे। लेकिन घटना घटने के कारण वे टूट गए और नहीं आ सके। क्योंकि वो सिद्धू मूसेवाला से मिलना चाहते थे लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं हैं. ऐसे में वे अब वाहनों से परिवार के पास पहुंचे हैं और उनकी मां से मिले हैं. उन्होंने कहा कि वे इन वाहनों को अमेरिका से विमान से लाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिंगर सिद्धू मूसेवाला के लिए भी न्याय की मांग की है.

Share This Article