सिद्धू मूसे वाला के पिता ने की सरकार की बेइज्जती, कहा ‘अहंकारी हो गए हैं मुख्यमंत्री’

पंजाब के दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का आज जन्मदिन है. सिद्धू मूसेवाला अगर आज हमारे बीच होते तो अपना 30वां जन्मदिन मना रहे होते।

News Desk
Sidhu Moose Wala Father Balkaur Singh

Sidhu Moose Wala Family: पंजाब के दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का आज जन्मदिन है. सिद्धू मूसेवाला अगर आज हमारे बीच होते तो अपना 30वां जन्मदिन मना रहे होते। लेकिन आज उनके जन्मदिन पर उनके परिवार समेत उनके फैंस काफी दुखी हैं. बावजूद इसके उनके चाहने वाले मूसा गांव पहुंच रहे हैं और अपने पसंदीदा गायक को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

केक लेकर मूसा गांव पहुंच रहे फैन्स

मूसेवाला के जन्मदिन के मौके पर उनके शुभचिंतक मूसा के गांव पहुंच रहे हैं. कई फैन्स उनके लिए केक लेकर पहुंच रहे हैं. मूसेवाला के माता-पिता से केक काटकर दिवंगत गायक को याद किया जा रहा है.

इंसाफ का इंतजार कर रहे परिजन और फैंस

हालांकि हत्या के एक साल बाद भी न्याय नहीं होने पर सरकार और प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं.

बलकौर सिंह ने सरकार पर निशाना साधा है

वहीं सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि हम मूसेवाला का जन्मदिन मनाते रहेंगे. हम ऐसे ही रोते रहेंगे। एक साल बीत जाने के बाद भी सरकार ने उन्हें न्याय नहीं दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि सीएम भगवंत मान को कुछ ज्यादा ही घमंड है. उनसे मिलने का समय नहीं दिया गया है। गायक समुदाय से होने के कारण उम्मीद की जा रही थी कि वह फतेह को बुलाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

चरण कौर की मां की अपील

दूसरी ओर, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने मूसा गांव पहुंचे प्रशंसकों से नशा छोड़ने की अपील की और पगड़ी पहनने की भी अपील की।

Share This Article