सिंगर रंजीत बावा ने घर में IT रेड को लेकर किया खुलासा, कहा ‘इंडस्ट्री से कोई खड़ा नहीं साथ’

सोशल मीडिया पर सिंगर रंजीत बावा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सिंगर अपने घर पर हुई रेड की बात करता नजर आ रहा है। वीडियो में उनका दर्द साफ नजर आ रहा है.

News Desk
Ranjit Bawa IT Raid

सोशल मीडिया पर सिंगर रंजीत बावा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सिंगर अपने घर पर हुई रेड की बात करता नजर आ रहा है। वीडियो में उनका दर्द साफ नजर आ रहा है. इस वीडियो में उन्हें यह कहते सुना जा रहा है कि दो दिन तक आईटी के सभी रेड कर्मचारी घर में रहे. कोई भी संगठित व्यक्ति या फेसबुक पर खुद को फन्ने खां कहने वाला सामने नहीं आया है। इंडस्ट्री से दो-तीन लोगों को छोड़कर कोई नहीं आया है. इंडस्ट्री वाले तो वैसे भी नहीं आते. वे कभी एक साथ खड़े नहीं होते.

फिल्म ‘लैंबर गिनी’ को लेकर चर्चा में

रंजीत बावा अपनी फिल्म ‘लंबर गिनी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में रंजीत बावा के साथ माहिरा शर्मा हैं और इसके अलावा किमी वर्मा, निर्मल ऋषि जैसे और भी कई बड़े कलाकार हैं. अगर बात करें इससे पहले की तो रंजीत बावा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है.

रंजीत बावा ने एक गायक के रूप में अपना करियर शुरू किया. जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला और फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया.

Share This Article