Aaj Ka Rashifal: 20 जुलाई 2023 का राशिफल क्या कहता है? जाने सभी बारह राशियों का दौनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20 July 2023: ज्योतिषी के अनुसार गुरुवार, 20 जुलाई 2023 का दिन बहुत महत्वपूर्ण होगा । जानिए आपको किन बातों पर विशेष ध्यान देना चाहिए

News Desk
Aaj Ka Rashifal, गुरुवार, 20 जुलाई 2023 का राशिफल क्या कहता है? जाने सभी बारह राशियों का दौनिक राशिफल, और जाने आपका आज का भविष्य

Aaj Ka Rashifal 20 July 2023: आज आपका दिन कैसा रहेगा? ? ज्योतिष के अनुसार आज 12 राशिवालों को इन बातों का ध्यान रखना चाहिए। तुम्हारे दिन को बेहतर बनाने के लिए कौन-सा रंग होगा? आप मेष राशि वाले जनकल्याण के कार्य में पूरी दिलचस्पी दिखाएंगे, लेकिन आज आप अपने धन का कुछ हिस्सा भी दान देंगे। गुरुवार को दूसरे राशि वालों के लिए क्या खास है? देखिये आज का राशिफल है:

मेष राशि (Aries)

आज दिन मेष राशि वाले लोगों को धन मिलेगा। व्यवसाय में आपको किसी की बात बुरी लग सकती है या शारीरिक थकान महसूस हो सकती है, लेकिन उसके लिए भाग दौड़ भी अधिक करनी होगी। आज आपका कोई झगड़ा घर से बाहर निकल सकता है, जिससे आपको लोगों से कुछ सुनना भी पड़ा होगा। आज आपका कोई दोस्त आपके घर दावत पर आ सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

आज वृषभ राशि का राशिफल मिलेगा। आज घर में एक मांगलिक कार्यक्रम होने की संभावना है, इसलिए किसी काम को करने में दिलचस्पी दिखाने पर आपको बाद में पछतावा होगा। आपको अपने परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा और माता-पिता की आशीर्वाद से कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

आज दिन, मिथुन राशि वाले लोगों को कोर्ट में जीत मिलेगी। सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों को किसी की बातों में नहीं आना चाहिए, नहीं तो कोई उनकी बदसूरत छवि को बदनाम करने की कोशिश कर सकता है, और आप अपने शत्रुओं को हराने में सफल रहेंगे। यदि आप घर मरम्मत करना चाहते हैं, तो आज दिन अच्छा रहेगा।

कर्क राशि (Cancer)

आज कर्क राशि के लोगों की दिनचर्या बदल जाएगी क्योंकि वे कर्क राशि हैं। यदि आप कोई बदलाव करेंगे, तो उससे आपको बहुत फायदा होगा और पिताजी को आज कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है. जो लोग नौकरी के साथ-साथ पार्ट-टाइम काम करना चाहते हैं, उन्हें आज मौका मिल सकता है। आज आपको गाड़ी चलाते समय बहुत सावधान रहना होगा। आज आप संतान के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं।

सिंह राशि (Leo)

आज दिन संपत्ति के मामले में लाभदायक होगी। वाद विवाद में आप कानूनी हो सकते हैं और किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचें। आज आपका ध्यान धार्मिक गतिविधियों में होगा, जिसे देखकर आपके परिवार के सदस्य भी प्रसन्न होंगे। यदि संतान को कोई दायित्व सौंपा गया है, तो वह उस पर खरी उतरेगी।

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए लेनदेन में अच्छा रहने वाला है। आपके रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे और आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकेंगे। आज आप कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। विद्यार्थी को बाहर के कामों में नहीं लगना चाहिए क्योंकि वह पढ़ाई से भटक सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपको कुछ काम करना होगा।

तुला राशि (Libra)

आज तुला राशि के लोगों में एक अज्ञात भय रहेगा, जो उन्हें तनाव में डाल देगा और उन्हें काम करने से रोक देगा। व्यवसाय में आप अपने दोस्तों से कुछ सलाह ले सकते हैं। आज, नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है। आज बैंकिंग क्षेत्र में काम करने वाले लोग कुछ योजनाओं पर बहुत ध्यान देंगे और उनमें पैसा लगा सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए सामान्य होगा। आप अपने स्वास्थ्य की समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे और आपको अपने ससुराल पक्ष की किसी बात बुरी लग सकती है। यह पूरा होने के लिए आपको संपत्ति संबंधी मामले में वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करनी होगी। यदि आप किसी काम में निवेश करेंगे, तो वह आपको बाद में बहुत लाभ देगा।

धनु राशि (Sagittarius)

आज दिन धनु राशि के लोगों के लिए अच्छा रहेगा। यदि आप नया घर, कार या कुछ और खरीदना चाहते हैं, तो आज ऐसा कर सकते हैं, और आप आज किसी काम को करने में जल्दबाजी न दिखाएं। यात्रा पर जाने से पहले अपने माता-पिता से बातचीत करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे उन्हें आपके बारे में बुरा लग सकता है। यदि आपने पहले किसी को पैसे उधार दिए हैं, तो वह आपको पैसे वापस दे सकता है।

मकर राशि (Capricorn)

आज मकर राशि के जातकों को खुशियों और व्यापार के नए अवसर मिलेंगे। आध्यात्मिक काम पर आपका ध्यान और भी रहेगा। आपके काम में कोई बाधा नहीं होगी। किसी पर अधिक भरोसा करने से वह आपको धोखा दे सकता है। आप परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए मध्यम फलदायक रहने वाला है। आज आपके कुछ प्रतिद्वंद्वी परास्त हो जाएंगे और आपका कोई नुकसान नहीं कर पाएंगे और किसी जमीन जायदाद मामले में आपको नुकसान हो सकता है। आप किसी नई कार को अपने घर ला सकते हैं। आज आपको एक महत्वपूर्ण पद मिल सकता है। विद्यार्थियों को दिखता है कि मानसिक और बुद्धिमान बौझ से छुटकारा मिल रहा है। आज आपको संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि का दिन मिलाजुला होगा। आप कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष कर दिखाने की कोशिश करेंगे, जिससे आप अधिकारियों से लड़ सकते हैं और पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में जीत सकते हैं। यदि आपका कोई काम बहुत समय से रुका हुआ था, तो आज आप अपनी पूरी कोशिश करेंगे उसे पूरा करने के लिए, और वह अवश्य होगा। आज किसी को पैसे देने से बचें।

Share This Article