पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बयान, अगर कोहली होते टीम के कप्तान तो अब तक………….

News Desk
virat kohli

Cricket News : कुछ भी दिनों में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होने वाला है, जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इस बार होने वाला वर्ल्ड कप (World Cup) भारत में ही होने वाला है, जिससे भारतीय टीम और दर्शकों की उम्मीदें काफी बड़ी हुई है।

इस समय भारतीय टीम (Team India) में काफी बदलाव हो रहे हैं और कोच तथा भारतीय टीम के कप्तान के द्वारा कई खिलाड़ियों को मौके दिए जा रहे हैं, ताकि वह वर्ल्ड कप के लिए एक बेहतरीन टीम तैयार कर सकें। लेकिन अभी भी भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर तय नहीं हो पाया है और इस पर निशाना साधते हुए पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने अपना बयान दिया है।

अगर कोहली होते कप्तान…..

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रशीद लतीफ (Rashid Latif) ने भारतीय टीम की तैयारियों और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर निशाना साधते हुए कहा है कि अभी भी भारतीय टीम पूरी तरह से वर्ल्ड कप के लिए तैयार नहीं है। इस समय अगर भारतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली (Virat Kohli) कर रहे होते तो भारतीय टीम पूरी तरह से वर्ल्ड कप के लिए तैयार होती। भारतीय टीम में इस समय काफी बदलाव किए जा रहे है और इसी वजह से वर्ल्ड कप के लिए खिलाड़ियों को स्थिति अभी साफ नहीं हो पा रही है।

5 सितंबर तक करना है स्क्वाड का एलान

2023 में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों को 5 सितंबर तक अपने 15 खिलाड़ियों के स्क्वाड का एलान करना है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान के अनुसार अभी भारतीय टीम (Team India) का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से तैयार नहीं है। मिडिल ऑर्डर के 4 से लेकर 7 तक के खिलाड़ियों के बारे में अभी भी संशय बना हुआ है। जबकि टॉप ऑर्डर और बॉलिंग यूनिट लगभग फिक्स है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रशीद लतीफ ने कहा है कि भारत और बाकी एशियाई टीमें इस बार मिडिल ऑर्डर की वजह से काफी परेशान होने वाली है। जबकि ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड जैसी टीमों ने अपने मिडिल ऑर्डर को काफी मजबूत कर लिया है। इन टीमों के मिडिल ऑर्डर के खिलाड़ी अब स्पिन गेंदबाजों को काफी आराम से मैदान के हर तरफ खेल सकते है।

Share This Article