Hardik Pandya Networth : महंगी गाड़ियों और करोड़ो की घड़ी का है कलेक्शन, जाने करोड़ो कमाने वाले हार्दिक पांड्या की नेटवर्थ

News Desk
Hardik Pandya Networth

Hardik Pandya Networth : इस समय भारतीय युवा खिलाड़ियों की टीम हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शानदार कप्तानी कर रहे हैं और लोगों का मानना है कि वह भारतीय टीम के भावी कप्तान हो सकते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में T20 सीरीज खेलने वाली है। हार्दिक पांड्या इस समय अपने कैरियर के पीक पर हैं और हर कोई उनकी लाइफस्टाइल और कमाई के बारे में जानने का इच्छुक है। आइये आपको बताते हैं कि हार्दिक पांड्या कितने रुपए कमाते हैं?

हार्दिक पांड्या की कमाई कर देगी हैरान

आप सभी लोगों को जानकारी होगी कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले 2 सालों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे हैं। हालांकि पहली बार में ही उन्होंने अपनी टीम को आईपीएल की ट्रॉफी जीता दी थी और दूसरे बार वह डिफेंडिंग चैंपियन रही है।

फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को 15 करोड़ रुपए की नौकरी पर रखा है। इसके अनुसार पिछले 2 सालों में गुजरात टाइटंस (GT) से ही उन्होंने 30 करोड़ रुपये कमा लिए है। इसके अलावा हाल ही में BCCI ने उन्हें ग्रेड-सी से ग्रेड-बी में शामिल कर लिया है जिसके बाद उनकी सालाना इनकम 5 करोड़ रुपये हो चुकी है।

इन कंपनियों के लिए करते हैं एडवरटाइजमेंट

आल्हा की हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि कुछ कंपनियों केविज्ञापन करके भी बहुत पैसे कमा रहे हैं। इसमें हार्दिक पांड्या boAt, PUBG, Oppo, मॉन्स्टर, D:Fy, हला प्ले, गल्फ ऑयल, सिन डेनिम, Eume, Zaggle, जिलेट, ड्रीम 11 जैसे बड़े ब्रांड्स का विज्ञापन कर रहे है। लेकिन इन सभी की असली कमाई के बारे में कोई जानकारी हमें नहीं पता फिर भी वे इनसे करोड़ो की कमाई कर रहे है। इसके अलावा किसी एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए इंस्टाग्राम से वे 66 लाख रुपये लेते है।

महंगी कारों का है कलेक्शन

इसके अलावा हार्दिक पांड्या के पास करोड़ो की महंगी कारों का कलेक्शन भी है जिसमें 6.22 करोड़ की रॉल्स रॉयल, 2.11 करोड़ की रेंज रोवर वॉग, 1.62-2.42 करोड़ की मर्सीडिज बेंज है। इसके अलावा 55-60 लाख रुपये की ऑडी भी है। उनके पास जीप कंपास भी है जिसकी कीमत 17-18 लाख रुपये है।

इसके अलावा उनके पास महंगी घड़ियों का कलेक्शन भी मौजूद है। हमें मिली जानकारी के अनुसार वे हर महीने 1.2 करोड़ रुपये कमाते है। इसके अलावा उनकी कुल नेटवर्थ करीब 11 मिलियन डॉलर है, जो भारतीय रुपये में 909,947,940.00 रुपये है।

Share This Article