भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी विश्वकप 2023 के मुकाबले पर मंडराया खतरा, 15 अक्टूबर को नहीं होगा मुकाबला

News Desk
ind vs pak

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी की बीसीसीआई के द्वारा आईसीसी विश्वकप 2023 होस्ट किया जाएगा। आईसीसी विश्वकप 2023 की शुरुआत अक्टूबर में होने वाली है और इस टूर्नामेंट में अब काफी कम समय बच गया है। इस विश्वकप की तैयारी की अब बीसीसीआई ने भी जोड़ो-शोरो से शुरू कर दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस विश्वकप से पहले भारत ने आईसीसी विश्वकप 2011 होस्ट किया था। उस विश्वकप में भारतीय टीम को जीत प्राप्त हुई थी। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 28 साल बाद इस खिताब को अपने नाम किया था। इसी कारण सभी को उम्मीद है की घरेलु मैदानों पर खेलते हुए भारत अपने आईसीसी ट्रॉफी के इंतज़ार को खत्म करेगी।

भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले पर मंडराया खतरा :

भारत बनाम पकिस्तान मुकाबला किसी भी टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला होता है। दोनों ही देशो के रिश्ते के कारण ये मैच काफी अहम बन जाता है। इस मुकाबलों की काफी बड़ी संख्या में दुनिया भर में देखा जाता है। दोनों ही टीम एक दुसरे से बस टूर्नामेंट में ही भिड़ते है और इसी कारण सभी को दोनों की भिडंत का बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

image 2

इस साल का सबसे बड़ा मुकाबला आईसीसी विश्वकप 2023 के दौरान खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान के बीच ये आईसीसी विश्वकप का मुकाबला नरेंद्र मोदी मैदान में 15 अक्टूबर को खेला जाना है। बीसीसीआई ने पहले ही इस पुरे टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी कर दिया है। हालंकि अभी भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच पर खतरा मंडरा रहा है।

15 अक्टूबर को नहीं होगा मुकाबला :

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खबरों के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले विश्वकप मुकाबले के ऊपर खतर मंडरा रहा है और इसी कारण 15 अक्टूबर को ये मैच नही खेला जाएगा। 15 अक्टूबर को नवरात्री का पहला दिन है, सुरक्षा वालो ने इसी कारण इस मैच को 15 अक्टूबर को नही कराने का सुझाब दिया है। बीसीसीआई इस मुकाबले को थोड़ा आगे पीछे कर सकती है।

Share This Article