भारतीय बल्लेबाज जो कभी ODI क्रिकेट में आउट नहीं हुआ, जानिए बल्लेबाज के बारे मे

भारत का एक बल्लेबाज ऐसा भी रहा है, जिसे वनडे क्रिकेट में दुनिया का कोई भी गेंदबाज आउट ही नहीं कर पाया. लेकिन अब वह गुमनामी के अंधेरे में खो गया और उसका करियर खत्म हो गया.

News Desk
Batsman who was not dismissed in ODI cricket

भारत के एक बल्लेबाज ने वनडे क्रिकेट में दुनिया का कोई भी गेंदबाज को आउट नहीं कर पाया। लेकिन अब उसका करियर समाप्त हो गया और वह गुमनामी के अंधेरे में खो गया। उस भारतीय बल्लेबाज को देखो

ODI क्रिकेट में नहीं हुआ आउट

सौरभ तिवारी वह भारतीय बल्लेबाज है जिसे वनडे क्रिकेट में दुनिया का कोई भी गेंदबाज आउट नहीं कर पाया है। टीम इंडिया के लिए सौरभ तिवारी ने सिर्फ तीन वनडे मैच खेले, जिसमें वह सिर्फ दो पारियों में बल्लेबाजी कर पाया। इन दोनों पारियों में सौरभ तिवारी ने नहीं खेला। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर निकलने का तरीका बताया गया।

माना जाता था धोनी का डुप्लीकेट

जब सौरभ तिवारी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में प्रवेश किया, तो उन्हें धोनी का डुप्लीकेट कहा गया। सौरभ तिवारी के लंबे बालों को लोग धोनी से तुलना करते थे। IPL में सौरभ तिवारी ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम इंडिया में शामिल हो गए। 2010 में सौरभ तिवारी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेला था। सौरभ तिवारी के अलावा भारत के दो बल्लेबाज ऐसे हैं, जिन्हें दुनिया का कोई भी गेंदबाज वनडे क्रिकेट में आउट नहीं कर पाया है।

Share This Article