Kapil vs Jadeja: ‘टीम इंडिया में अहंकार’ वाले कपिल देव के बयान पर जडेजा का जबाब, कहा-सच्चाई नहीं है इनकी बातों मे

कपिल देव के तंज का जवाब देते हुए जडेजा ने कहा कि जब भारत मैच हारता है तो लोग ऐसी टिप्पणियां करते हैं। जडेजा ने कहा कि खिलाड़ियों का ध्यान केवल भारत के लिए जीत पर था और उनका कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं था।

News Desk
Jadeja on Kapil Devs statement of arrogance in Team India

भारत के पूर्व कप्तान kapil Dev ने हाल ही में एक इंटरव्यू में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों पर अहंकारी होने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि पैसा आने पर कुछ खिलाड़ी अहंकारी हो गए हैं। खिलाड़ियों को लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं किसी दिग्गज से सुझाव लेने भी नहीं जाते। इस पर अब Ravindra Jadeja ने जवाब दिया है। जडेजा ने तीसरे वनडे से पहले मीडिया से बातचीत में कहा कि पूर्व खिलाड़ियों को अपने विचार रखने चाहिए, लेकिन कपिल द्वारा लगाए गए आरोपों में सच्चाई नहीं है।

कपिल देव के तंज का जवाब देते हुए जडेजा ने कहा कि जब भारत मैच हारता है तो लोग ऐसी टिप्पणियां करते हैं। जडेजा ने कहा कि खिलाड़ियों का ध्यान केवल भारत के लिए जीत पर था और उनका कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं था।

क्या कहा जडेजा ने कपिल देव के बारे

जडेजा ने कहा, “हर किसी की अपनी राय है। पूर्व खिलाड़ियों को अपनी राय साझा करने का पूरा अधिकार है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस टीम में कोई अहंकार है। हर कोई अपने क्रिकेट का आनंद ले रहा है और हर कोई मेहनती है। किसी ने भी किसी चीज को हल्के में नहीं लिया है। वे अपना 100 फीसदी दे रहे हैं। ऐसी टिप्पणियां आम तौर पर तब आती हैं जब भारतीय टीम कोई मैच हार जाती है।”

टीम का कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है

जडेजा ने कहा- यह युवा और अनुभव को मिलाकर एक अच्छी टीम है। हम भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और यही हमारा मुख्य उद्देश्य है, कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है। इससे पहले कपिल ने कहा था- मेरा मानना है कि एक अनुभवी व्यक्ति मदद कर सकता है। कभी-कभी बहुत अधिक पैसा आता है तो अहंकार आता है।

कपिल ने भारतीय खिलाड़ियों अहंकारी कहा

कपिल ने कहा था, ”इन क्रिकेटरों को लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं। यही अंतर है। मैं कहूंगा कि बहुत सारे क्रिकेटर हैं जिन्हें मदद की जरूरत है। जब Sunil Gavaskar हैं, तो आप उनसे बात क्यों नहीं कर सकते? अहंकार कहां है? उन्हें लगता है कि हम काफी अच्छे हैं।”

Share This Article