MS Dhoni: सोते हुए धोनी की एयर होस्टेस ने बनाई वीडियो, फैंस दिखे गुस्से मे

Dhoni Flight Video वीडियो में धोनी के 'प्राइवेसी' को वायरल करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर धोनी का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस भड़के हुए नजर आ रहे हैं.

News Desk
MS Dhoni Dhonis sleeping air hostess made a video

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी: सोशल मीडिया की चकाचौंध से काफी दूर रहते हैं. लेकिन उनसे जुड़ी चीजें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. धोनी से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी के ‘प्राइवेसी’ को वायरल करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर धोनी का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस भड़के हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, माही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह हवाई जहाज से कहीं सफर कर रहे हैं. धोनी हवाई जहाज में सोते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच लाइट में मौजूद एयरहोस्टेस (Airhostess) चुपके से माही की तस्वीर क्लिक करते हुए नजर आ रही हैं. पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के साथ फ्लाइट में उनकी वाइफ साक्षी भी मौजूद है.एयर होस्टेस ने फ्रंट कैमरे से वीडियो शूट किया है. वीडियो वायरल होने के बाद इसे लेकर यूजर्स में काफी गुस्सा है. चाकरी धोनी फैंस पेज से इसे ट्विटर पर अपलोड किया गया है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा प्राइवेसी में दखल

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह वीडियो धोनी की प्राइवेसी में दखल है. प्रशंसकों ने एयरहोस्टेस के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला और संबंधित एयरलाइन से अपने इस कर्मचारी को बर्खास्त करने की भी मांग की. कुछ दिन पहले ही धोनी का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एयरहोस्टेस माही को चॉकलेट देते हुए नजर आई थी. वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. धोनी इस वीडियो में मोबाइल पर कैंडी क्रश खेलते नजर आ रहे थे.

धोनी ने अपना प्रोडक्शन भी खोला है

आईपीएल 2023 के बाद धोनी ने अपने घुटने की सर्जरी कराई थी. घुटने की सर्जरी के बाद धोनी इस समय ब्रेक पर हैं और वह रिकवर कर रहे हैं. हाल में धोनी अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म को लेकर चेन्नई के दौरे पर भी आए थे. हाल ही में साक्षी ने धोनी की फिटनेस को लेकर अपडेट दी थी. उन्होंने पहले थम्स अप का इशारा कर जवाब दिया, इसके बाद उन्होंने कहा कि वह रिकवर हो रहे हैं, अभी रिहैब में हैं

धोनी का जेएससीए स्टेडियम से बाहर निकलते हुए एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह शानदार वर्कआउट आउटफिट- स्लीवलेस टी-शर्ट, शॉर्ट्स और डार्क शेड्स पहने हुए थे. धोनी ने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेलने के एक साल बाद अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

धोनी की कप्तानी में CSK ने जीता 5 वां खिताब

धोनी की कप्तानी में सीएसके ने आईपीएल 2023 में अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीता. जीत के बाद धोनी ने कहा कि वह कड़ी मेहनत करना चाहेंगे और प्रशंसकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए एक और सीजन के लिए वापस आना चाहेंगे. धोनी ने आईपीएल से अभी रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है. उन्होंने इस बात के संकेत दिए हैं कि वह आईपीएल 2024 में खेल सकते हैं.

Share This Article