World Cup से पहले शोएब अख्तर का बड़ा बयान, भारत के पैसों से पलते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला एशिया कप में बहुत दूर नहीं है। यह मैच 2 सितंबर को खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले शोएब अख्तर ने एक बड़ा बयान दिया है, जिससे पाकिस्तान में हंगामा भी हो सकता है। जनिए शोएब अख्तर ने वास्तव में क्या कहा?

News Desk
Akhtar Pakistani cricketers thrive on Indias money

शोएब अख्तर वैसे तो अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे लेकिन रिटायरमेंट के बाद से वो अपने बयानों के चलते काफी पॉपुलर रहते हैं. शोएब अख्तर अकसर ऐसी बातें कह देते हैं जिसपर कुछ ना कुछ विवाद हो जाता है और इस बार भी इस पूर्व क्रिकेटर ने ऐसा ही किया है. शोएब अख्तर ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद पाकिस्तान में इसपर काफी बवाल हो सकता है. शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू में कह दिया कि पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत के पैसे से पलते हैं. शोएब अख्तर ने कहा कि इंडिया के पैसे से ही पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेटर्स को फीस मिल पाती है.

इंटरव्यू मे कहीं ये बातें

शोएब अख्तर ने वरिष्ठ खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार से खास बातचीत में बताया कि बीसीसीआई वर्ल्ड क्रिकेट में कितनी पावरफुल एसोसिएशन है. शोएब ने ये बात मानी कि बीसीसीआई का जो पैसा आईसीसी के पास जाता है और आईसीसी उस पैसे को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भेजती है. उसी के दम पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों को फीस मिल पाती है.

सुपरहिट होने वाला है वर्ल्ड कप 2023

शोएब अख्तर ने कहा कि वर्ल्ड कप 2023 सुपरहिट होने वाला है. अख्तर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि बीसीसीआई इस वर्ल्ड कप से काफी पैसा कमाएगी. इससे बीसीसीआई की आर्थिक स्थिति और ज्यादा मजबूत हो जाएगी. बता दें इस बार वर्ल्ड कप भारत में आयोजित होगा और इसका आगाज 5 अक्टूबर से होने वाला है. इस टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान की टक्कर 14 अक्टूबर को होगी. दोनों टीमें सेमीफाइनल या फाइनल तक पहुंची तो वहां भी भारत-पाकिस्तान की टक्कर देखने को मिल सकती है.

भारत पर रहेगा दबाव

वैसे आपको बता दें शोएब अख्तर ने बताया कि भारत-पाकिस्तान मैच में एक बार फिर टीम इंडिया पर ही दबाव होगा. अख्तर ने कहा कि ये दबाव मीडिया की वजह से बनता है. लगातार टीम इंडिया की जीत के ही दावे किए जाते हैं. स्टेडियम भी बिल्कुल ब्लू कर दिए जाते हैं. इससे पाकिस्तान को मदद ही मिलती है क्योंकि वो अपने आप ही डार्कहॉर्स बन जाती है और इससे उसके खिलाड़ियों को खुलकर खेलने में मदद मिलती है.

Share This Article