छुट्टियां मना रहे हैं शुभमन गिल, लंदन से वायरल हुई सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की तस्वीरें

News Desk
Shubman Gill Sara Tendulkar Vacation

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मिली हार का गम भुलाने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी अलग-अलग जगह छुट्टियां मना रहे हैं। इस फाइनल मुकाबले में शुभमन गिल कुछ खास नहीं कर पाए थे। अब वेस्टइंडीज दौरे से पहले गिल खुद को पूरी तरह तारोताजा करने के लिए छुट्टियों पर हैं। सिर्फ गिल ही नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बिटिया सारा तेंदुलकर भी इस समय भारत से बाहर छुट्टियां मना रही हैं। बीते काफी समय से इन दोनों के डेट करने की खबरें आ रही हैं।

क्या लंदन में एक-दूसरे के साथ हैं शुभमन-सारा?

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं कुछ लोगों का तो कहना है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि, शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है. वहीं हाल ही में दोनों ने लंदन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद से लोगों को लग रहा था कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक दूसरे के साथ लंदन में छुटियां मना रहे हैं.

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुभमन और सारा एक दूसरे के साथ अब तक एक भी तस्वीर नहीं शेयर की है. शुभमन गिल लंदन में अपने बेस्टफ्रेंड ईशान किशन के साथ अपनी छुटियां मना रहे हैं तो वहीं उनकी रूमर गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर अपने परिवार के साथ लंदन में छुटियां मना रही हैं.

सारा और शुभमन गिल ने शेयर की तस्वीरें

सारा तेंदुलकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान लंदन में ही मौजूद थी। यहां से वह अपने परिवार के साथ केन्या पहुंची गई हैं। सारा अपने परिवार के साथ मसाई मारा नेशनल पार्क में समय बिता रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘मैं कोई एक नहीं चुन पाई।’ वहीं गिल की बात करें तो वह अपना खाली समय इशान किशन के साथ गुजार रहे हैं।

गिल ने अपनी तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। गिल और सारा भले ही अलग-अलग हो लेकिन फैंस कमेंट सेक्शन में इन दोनों को एक-दूसरे का नाम लेकर छेड़ने का मौका नहीं छोड़ते।

Share This Article