गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे Aiden Markram, 12 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

साउथ अफ्रीका के कप्तान एडन मार्करम (Aiden Markram) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकोल डैनियली ओ कॉनर (Nicole Danielle O Connor) से शादी रचा ली है। ये दोनों 11 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। निकोल डैनियली ओ कॉनर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट कर ये खुशखबरी फैंस के बीच शेयर की है।

News Desk
गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे Aiden Markram, 12 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट
गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे Aiden Markram, 12 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट
हाइलाइट्स
  • 12 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट
  • एडन मार्करम की पत्नी डैनियली ओ कॉनर एक ज्वेलरी बिजनेसवुमन है।
  • डैनियली ओ कॉनर साथ-साथ करती है वाइन टेस्टिंग का भी काम

दक्षिण अफ्रीका के इंटरनेशनल खिलाड़ी और आईपीएल में हैदराबाद सनराइजर्स के कप्तान Aiden Markram ने 22 जुलाई को अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड रही Nicole Danielle O’Connor से शादी कर ली है। एडेन की शादी समारोह में उनके दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। समारोह में मार्करम ने शानदार बेज रंग का सूट पहना था, वहीं निकोल अपने सफेद वेडिंग गाउन में खूबसूरत लग रही थीं।

करीब 12 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने पिछले साल 25 जून को सगाई कर ली थी। सगाई के अगले ही साल सनराइजर्स हैदराबाद और सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान बने मार्करम इस साल शादी करने वाले इंटरनेशनल क्रिकेटरों की लिस्ट में पहले क्रिकेटर बन गए हैं। इस बात की जानकारी निकोल डेनिएल ओ’कॉनर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। दरअसल उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

12 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

एडन मार्करम की पत्नी डैनियली ओ कॉनर बेहद ही खूबसूरत हैं। वह एक ज्वेलरी बिजनेसवुमन हैं। एडन मार्करम की उनकी पत्नी निकोल से पहली मुलाकात उस समय हुई थी जब वह हाईस्कूल में पढ़ रहे थे। साल 2012 से यह कपल साथ है। उस दौर में एडन क्रिकेट के साथ-साथ रग्बी भी खेलते थे।

Nicole Danielle O’ Connor Husband Aiden Markram
Nicole Danielle O’ Connor Husband Aiden Markram

एडन मार्करम की पत्नी निकोल शराब चखने का काम भी करती हैं। निकोल चैरिटी भी करती हैं और वह अब्बा हाउस (Abba’s House) से जुड़ी हुई हैं जो अनाथ बच्चों को घर मुहैया कराने का काम करती है। डैनियली ओ कॉनर कई मौकों पर मॉडलिंग करती हुई भी देखी गई हैं। वह अकसर एडन मार्करम के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं।

एडन मार्करम के लिए IPL 16 नहीं रहा उतना शानदार

आईपीएल के 16वें सीजन में कप्तान बने मार्करम का हालिया आईपीएल सीजन बतौर कप्तान उतना शानदार नहीं रहा। हैदराबाद ने सीजन के आखिर में पॉइंट्स टेबल में सबसे आखिर में रहकर सीजन खत्म किया। लेकिन हैदराबाद की सनराइजर्स ईस्टर्न केप टीम के लिए मार्करम का प्रदर्शन शानदार रहा था।

वहीं मार्करम के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो मार्करम ने 35 टेस्ट मैचों में 6 शतक और 10 अर्धशतक लगाते हुए टेस्ट करियर में अब तक 2285 रन बनाए हैं। वहीं मार्करम का प्रदर्शन इंटरनेशनल वनडे मुकाबलों में भी अच्छा रहा है। अब तक खेले गए 50 वनडे में मार्करम के नाम 1440 रन हैं।

Share This Article