Virat Kohli लेते है एक इंस्टाग्राम पोस्ट के इतने रुपये, इतने पैसे मे 8 बार हो जाये PSL

विराट कोहली की सोशल मीडिया की कमाई और इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर दावे किए जा रहे थे लेकिन अब कोहली ने इस पर बड़ा खुलासा किया है.

News Desk
Virat Kohlis 1 post becomes PSL 8 times

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज विराट कोहली शायद भारत के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं। विराट कोहली पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं। समाचारों में कहा गया था कि विराट एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 8 से 9 करोड़ रुपए लेते हैं और सोशल मीडिया से करोड़ों की कमाई करते हैं। लेकिन अब विराट कोहली ने खुद को गलत बताया है।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर कमाई करने वाली खबरों को गलत बताया है। इससे पता चला कि विराट कमाई को लेकर कुछ पोर्टल्स का दावा पूरी तरह बेबुनियाद है। मीडिया ने कुछ दिनों पहले कहा कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए सबसे ज्यादा पैसा देते हैं।

इतने पैसे लेते है 1 इंस्टाग्राम पोस्ट के

रिपोर्ट्स ने बताया कि कोहली एक पोस्ट से 11.45 करोड़ रुपये कमाई करते हैं. फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पहले स्थान पर बताया था, जबकि लियोनल मेसी दूसरे स्थान पर था।

कोहली की कमाई को लेके रिपोर्ट्स ने बहुत सारे दावे किए हैं, लेकिन कोहली ने सभी को फर्जी बताया है। इसमें कोई शक नहीं है कि विराट अपने सोशल मीडिया से कमाई करते हैं, लेकिन उससे मिलने वाली रकम कितनी है? अभी तक सटीक जानकारी नहीं मिली है।

इतने पैसे लेते है की PSL हो जाये 8 बार

विराट कोहली 1 इंस्टाग्राम पोस्ट के 11.45 करोड़ भारतीय रुपए लेते है जबकि Pakistan Super League के विजेता को 1.38 करोड़ रुपए मिलेते है| इस हिसाब से कोहली की 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से 8 बार PSL हो जाये।

Share This Article