इतने रूपये में लॉन्च हुए Truke Clarity 5 ईयरबड्स, मिलेगा 80 घंटे तक का प्लेबैक टाइम

News Desk
Truke Clarity 5

Truke द्वारा हाल ही में Truke Clarity 5 वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया गया है। आपको कॉलिंग के दौरान वायरलेस ईयरबड्स का इस्तेमाल करने पर आवाज न आने की समस्या का सामना करना पड़ता होगा। यही कारण है कि अधिकतर लोग कॉलिंग के दौरान ब्लूटूथ नेकबैंड को प्राथमिकता देते हैं। मगर अब आपकी इस दिक्कत का समाधान आ चुका है।

Truke Clarity 5 वायरलेस ईयरबड्स 13mm टाइटेनियम ड्राइवर एवं 6 माइक एनवायरन्मेंटल नॉयज कैंसिलेशन (ENC) के साथ आते हैं। इसकी वजह से कॉलिंग के दौरान आपको अपने आस-पास की आवाज से परेशानी नहीं होगी और आप बिना किसी डिस्टर्बेंस के कॉल पर बात कर पाएंगे।

शानदार बैटरी बैकअप

Truke Clarity 5 ईयरबड्स आपको ज़बरदस्त बैटरी बैकअप प्रदान करते हैं। एक बार फुल चार्ज होने पर केस के साथ यह आपको 80 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं। इतना ही नहीं आप एक सिंगल चार्ज पर 10 घंटे तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। कॉम्पैक्ट और स्मार्ट डिजाइन के साथ आने वाले यह ईयरबड्स दिखने में काफी आकर्षक लगते हैं।

आप इन ईयरबड्स 22 अगस्त से Amazon पर खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो यह 1,699 रुपये के हैं, मगर लिमिटेड टाइम ऑफर के चलते आपको यह 1499 रुपये में मिल जायेंगे। Truke Clarity 5 में आपको ब्लूटूथ 5.3 टेक्नोलॉजी के साथ ड्यूल कनेक्टिविटी फीचर मिलता है। इसका मतलब आप एक साथ दो डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं।

इससे पहले जुलाई में Truke द्वारा ने BTG NEO ईयरबड्स लॉन्च किये गए थे, जो Amazon पर आपको 1,499 रुपये में मिल जायेंगे। यह भी 6-माइक ENC टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।

Share This Article