Samsung के इस शानदार 5G फोन पर मिल रही 2000 की छूट, इस तरह उठायें फायदा

News Desk
Samsung

वर्तमान में अमेज़न पर ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के डिस्काउंट ऑफर किये जा रहे हैं। अमेज़न ‘टॉप डील्स ऑफ द वीक’ के तहत कई मोबाइल फोन पर आकर्षक छूट ऑफर कर रहा है। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि Samsung के एक शानदार फोन पर बेस्ट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

खबर के मुताबिक Samsung Galaxy M14 5G जो 17,990 रुपये का बिकता है मात्र 14,990 रुपये में उपलब्ध है। इतना ही नहीं इफेक्टिव प्राइज़ के तहत यह 12,990 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा आप बैंक ऑफर के तहत 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M14 5G फीचर्स

बात करें फीचर्स की तो Samsung Galaxy M14 5G में आपको 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह फोन सिल्वर, ब्लू और डार्क ब्लू कलर ऑप्शन के साथ आता है। बाते करें सॉफ्टवेयर की तो यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 के साथ आता है। फोन में आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है।

बात करें कैमरा की तो Samsung Galaxy M14 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर एवं 2-2 मेगापिक्सल के मैक्रो और डेप्थ सेंसर शामिल हैं। इसी के साथ आपको सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

फ़ोन को पावर देने के लिए 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। यह फ़ोन 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। अभी तक कंपनी द्वारा अपने बजट फ़ोन्स में 15W तक की फ़ास्ट चार्जिंग दी गई है। आपको बता दें कि फोन के रिटेल बॉक्स में आपको चार्जर नहीं मिलता है।

Share This Article