Airtel लाया अपना बेहद सस्ता प्लान, अब 99 रूपये में मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा

News Desk
Airtel

फ़िलहाल भारत में केवल दो ही ऐसी टेलीकॉम कंपनियां हैं जो 5G सेवाएं प्रदान कर रही हैं। इनमें से पहली देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio है जो लगभग पूरा देश को कवर कर चुकी है। वहीं दूसरी Airtel है जो इस दिशा में तेज़ी से कदम बढ़ा रही है। एयरटेल की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही सस्ता डेटा प्लान लॉन्च किया गया है, जिसके तहत कंपनी 99 रुपये में अनलिमिटेड 5G डेटा प्रदान कर रही है।

अगर आपके एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है, तो आप हाईस्पीड 5G इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी के पास प्रीपेड और पोस्टपेड यूज़र्स के लिए काफी सारे प्लान्स अलग-अलग ज़रूरतों के हिसाब से मौजूद हैं। यह एक डेटा पैक है जिसका उपयोग अक्सर तब किया जाता है जब लोगों की डेली डेटा लिमिट पूरी हो जाती है।

अनलिमिटेड इंटरनेट?

99 रुपये के इस प्लान के तहत कंपनी द्वारा आपको एक दिन के लिए 30GB हाईस्पीड डाटा दिया जाता है। 30GB की लिमिट पूरी होने के बाद आपके इंटरनेट की स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी। इस बात का ध्यान रहे इस प्लान का लाभ आप तभी उठा सकते हैं जब आपके पास पहले से एक एक्टिव बेस प्लान हो।

इसी के साथ अगर आपके एरिया में Airtel 5G उपलब्ध है और आपके पास अनलिमिटेड 5G बेनिफिट एवं एयरटेल ट्रूली अनलिमिटेड प्लान की सदस्यता है, तो आप बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं।

Jio का 2,999 का स्पेशल ऑफर

Reliance Jio की तरफ से अपने एन्युअल प्लान पर स्वतंत्रता दिवस ऑफर दिया जा रहा है। Jio के इस प्लान के तहत आपको 365 दिन की वैधता के साथ रोज़ाना 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर रोज़ 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं। प्लान के साथ कंपनी द्वारा कुछ खास बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं।

  • स्विगी से 249 रुपये या अधिक के ऑर्डर पर आपको 100 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।
  • Yatra के माध्यम से फ्लाइट की बुकिंग पर 1,500 रुपये तक की बचत।
  • Yatra के ज़रिये होटल बुकिंग पर 15% (अधिकतम 4000 रूपये) की छूट।
  • Ajio से शॉपिंग करने पर चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर 999 रुपये या अधिक के ऑर्डर पर 200 रुपये का डिस्काउंट।
Share This Article