Airtel ने निकाला धांसू प्लान! पहली बार लेकर आए 35 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान

News Desk
Airtel ने निकाला धांसू प्लान! पहली बार लेकर आए 35 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान

Airtel 35 Days Validity Plan: देश में दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल है। ग्राहक की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर निरंतर नए प्लान बनाती है। एयरटेल के पास अभी तक 35 दिनों की वैलिडिटी का कोई प्लान नहीं था, लेकिन वह हाल में 35 दिनों की वैलिडिटी का सबसे सस्ता प्लान लाया है। ये 35 दिनों की वैलिडिटी भी ग्राहकों को सबसे कम रेट में दे रहा है। आइए जानते हैं एयरटेल के इस खास प्लान में ग्राहकों को क्या फायदे मिल रहे हैं।

एयरटेल लेकर आई 35 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान

हाल ही में एयरटेल ने 35 दिनों की वैलिडिटी वाली एक पेशकश की है। एयरटेल के पास अभी तक 35 दिनों की वैलिडिटी का कोई प्लान नहीं था। Airtel अभी तक ग्राहकों को 24 दिन, 28 दिन, 84 दिन या सालान योजनाएं दे रही थी। अब 35 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान में बढ़ती मांग और प्रतिस्पर्धा को देखते हुए, कंपनी ने हाल में 35 दिनों की वैलिडिटी वाली एक योजना शुरू की।

35 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान की कीमत

Airtel का 35 दिनों का वैलिडिटी प्लान 289 रुपये का है। देखते हुए, ये योजना काफी सस्ती और किफायती है। एयरटेल का 289 रुपये का प्लान SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग सहित 35 दिनों की वैलिडिटी देता है। इस योजना में 300 SMS फ्री हैं। ग्राहकों को चार जीबी डेटा भी मिलेगा।

इन ग्राहकों के काम आएगा एयरटेल का ये प्लान

यूजर्स जिन्हें कम डेटा की आवश्यकता होती है, यह नया 289 रुपये का रिचार्ज प्लान पसंद कर सकते हैं। उन्हें लंबी वैलिडिटी के लिए सस्ता रिचार्ज चाहिए। वह इनका रिचार्ज कर सकता है। ये योजना घरेलू कामगारों के लिए अच्छी है क्योंकि वे अपने घर के Wi-Fi नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं। आप इन योजनाओं को चुनते हैं और आपको इंटरनेट की जरूरत है तो टॉपअप योजना चुन सकते हैं।

Share This Article