Oneplus से लेकर Samsung तक सारे 5G Phone मिलेंगे आधी कीमत में, Amazon Sale हो रही है शुरु

Amazon पर 5 अगस्त से एक सेल शुरू होने जा रही है, जिसका नाम Great Freedom Festival सेल है. इस सेल के दौरान स्मार्टफोन से लेकर कई प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा. सेल के पोस्टर पर स्मार्टफोन पर अधिकतम 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकेगा. इस सेल में एक्सचेंज ऑफर, No Cost EMI और कूपंस का भी बेनेफिट्स मिलेगा.

News Desk
Oneplus and Samsung prices halved

Amazon पर 5 अगस्त से एक सेल शुरू होने जा रही है, जिसका नाम Great Freedom Festival सेल है. इस सेल के दौरान स्मार्टफोन से लेकर कई प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा. इसको लेकर ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कुछ डिस्काउंट को भी टीज किया है.

टीजर पोस्टर के मुताबिक, स्मार्टफोन पर अधिकतम 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. इससे संकेत मिलते हैं कि कुछ फोन को करीब आधी कीमत तक में खरीदा जा सकेगा. इस सेल में एक्सचेंज ऑफर, No Cost EMI और कूपंस आदि का लाभ उठाया जा सकेगा.

Oneplus Nord CE3 5G की रहेगी इतनी कीमत

Oneplus Nord CE3 5G को सेल बैनर पर लिस्टेड किया है. बैनर पर पुरानी कीमत 26,999 रुपये दिखाई है, जिसे क्रॉस करके नई कीमत का संकेत दिया है. हालांकि नई कीमत क्या होगी, उसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है

Oneplus Nord CE3 5G के फीचर
इस फोन में 6.7 इंच का FHD+ डिस्प्ले है. इसका स्क्रीन टू बॉडी रेजोल्यूशन 93.4% का है. इसमें Snapdragon 782G प्रोसेसर केसाथ 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB की UFS 3.1 स्टोरेज का इस्तेमाल किया है. बैक पैनल पर 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है.

Samsung Galaxy M34 5G की रहेगी इतनी कीमत

सेल पोस्टर पर Samsung Galaxy M34 को भी लिस्टेड किया है. ईकॉमर्स पर वनप्लस नोर्ड की तरह नई कीमत के संकेत दिए हैं.सैमसंग के इस फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है.

Samsung Galaxy M34 5G के फीचर

सैमसंग के इस हैंडसेट में 6.5-inch का Super AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass 5 का इस्तेमाल किया है. इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है. सैमसंग के इस हैंडसेट में 6000mAh की बैटरी दी है.

SBI Card पर मिलेगा डिस्काउंट

Amazon पर लिस्टेड सेल पोस्टर पर जल्द ही कई नई डील्स को भी रिवील किया जाएगा. साथ ही उनपर मिलने वाले डिस्काउंट, कैशबैक और पुराने फोन के एक्सचेंज का भी खुलासा किया जाएगा. SBI Card पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट कैशबैक का आनंद मिलेगा.



Share This Article