3 रुपये रोजाना में मिलेगी 365 दिन की वैलिडिटी, कॉलिंग के साथ मिलेगा डाटा भी फ्री

News Desk
365 दिन

आजकल लोग महंगे महंगे रिचार्ज करवाकर हर महीने परेशान हो चुके है। इसलिए अब वे लंबी अवधि वाले रिचार्ज प्लान के बारे में ज्यादा सोचते है जिससे बार-बार रिचार्ज करने का झंझट ही खत्म हो जाये। इसलिए अब BSNL की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए दो नए रिचार्ज ऑफर किए गए है जिनमें आपको काफी कम कीमत में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आइए जानते है BSNL के इन दो सस्ते रिचार्ज प्लांस के बारे में जो आपको पूरे साल की वैलिडिटी के साथ मिलते है।

BSNL 1198 रुपये का रिचार्ज

BSNL के इस नए रिचार्ज में आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है जिसमें आपको एक बार रिचार्ज करने पर पूरे साल रिचार्ज की टेंशन नहीं रहेगी। इस रिचार्ज में आपको हर दिन 3 रुपये का खर्च आएगा। 1198 इस रिचार्ज को करने पर आपको पूरे साल के साथ करने का झंझट नहीं रहेगा क्योंकि इसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको 300 मिनट वॉयस कॉलिंग और 3GB डाटा हर महीने मिलता है। इसके अलावा हर महीने 30 SMS भी मिलेंगे।

इसकी खास बात है कि अगर आप इसी रिचार्ज प्लान से दोबारा रिचार्ज करते है तो पिछले रिचार्ज में बिना यूज की गई वैलिडिटी जमा हो जाती है जिसे आप नए रिचार्ज में काम में ले सकते है।

BSNL 1499 रुपये का रिचार्ज

इस रिचार्ज में BSNL के प्रीपेड ग्राहकों को 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है और इस हिसाब से हर दिन आपका 4 रुपये का खर्च आएगा। इसमें आपको कई तरह के बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिलती है। इस रिचार्ज में आपको 336 दिनों के लिए रोजाना 100 SMS भी मिलते है। इसके अलावा 24GB हाई स्पीड बल्क इंटरनेट डाटा भी मिलता है। इस रिचार्ज में आपको वैलिडिटी एक्यूमुलेशन की सुविधा भी मिलती है।

Share This Article