iPad से कम कीमत में खरीदें शानदार फीचर्स वाला OnePlus Pad, जाने डिटेल्स

News Desk
OnePlus Pad

भारत ही नहीं बल्कि ग्लोबल मार्केट में टैबलेट की बात की जाये तो iPad का कोई मुकाबला नहीं है। अब तक सैमसंग सहित अन्य कई कंपनियों ने काफी प्रयास किया लेकिन इस मार्केट में सेंध लगाने में कामयाबी हासिल नहीं हुई। अब OnePlus ने भी टैबलेट मार्केेट कदम रख दिया है। आज हम आपको OnePlus के इसी टैबलेट के बारे में बताने जा रहे हैं।

वनप्लस की तरफ से इस साल अपने पहले टैबलेट OnePlus Pad को लॉन्च किया गया। इस टैबलेट को OPPO के द्वारा पहले चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया, लेकिन बाद में OnePlus ने इसका रिब्रांडेंड वर्जन दूसरे मार्केट्स में लॉन्च किया। यह एक प्रीमियम प्रोडक्ट है, जो शानदार बिल्ड क्वालिटी और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है।

डिजाइन

बात करें OnePlus Pad के डिज़ाइन की तो इसमें आपको यह एक प्रीमियम क्वालिटी डिजाइन मिलता है। यह मेटल यूनी-बॉडी डिजाइन के साथ आता है, जिसमें पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। 552 ग्राम का यह टैबलेट केवल एक कलर ऑप्शन के साथ आता है।

OnePlus Pad स्पेक्स एंड फीचर्स

OnePlus Pad में आपको 11.6 इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है जो 144Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें 500 Nits तक की ब्राइटनेस मिलती है, जो एक टैबलेट के हिसाब से काफी है। यह टैबलेट MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ आता है, जो एक फ्लैगशिप प्रोसेसर है।

आपको इसके साथ एक अच्छी क्वालिटी का की-बोर्ड मिलता है, जो टच पैड के साथ आता है। यह Android 13 बेस्ड OxygenOS 13.1 पर काम करता है। OnePlus Pad में आपको पीछे की तरफ 13MP का कैमरा दिया गया है। वहीं आपको सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा मिलता है। आपको इसमें 9510mAh की बैटरी मिलेगी जो 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है।

Share This Article