सिर्फ 35000 रूपये खरीदे Hero की यह Electric बाइक, ऑफर कुछ समय के लिए

News Desk
hero hf

अगर आप पेट्रोल बाइक चला-चलकर परेशान हो चुके हैं तो ऐसे में आप इलेक्ट्रिक वाहन (Electric) के ऑप्शन को अपना सकते हैं। वैसे देखा जाए तो मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक वाहन लोगों में काफी पसंद आ रहे है. वहीं अब ऑटो मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन मौजूद हैं। हालांकि, ये तो साफ है कि इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमतें कुछ ज्यादा हैं, जिसकी वजह से हर किसी का इलेक्ट्रिक वाहन खरीदना मुश्किल है। वैसे ऐसी कई कंपनियां हैं जो सस्ते में इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध करा रही हैं।

आपको बता दें कि जो लोग बजट के कारण इलेक्ट्रिक वाहन नहीं खरीद सकते हैं, उनके लिए बड़ा अच्छा ऑप्शन है। ऐसे लोग अपने मौजूदा वाहन को इलेक्ट्रिक में अपडेट करा सकते हैं। बता दें कि कई कंपनियां मौजूदा पेट्रोल कार,बाइक या स्कटर को ईवी में अपडेट कर रही है।

हाल ही में एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) का इलेक्ट्रिक अवतार भी बाजार में आ चुका है। जानकारी दे दें की यदि आपके पास में एचएफ डीलक्स (HF Deluxe) बाइक है तो आप उसको इलेक्ट्रिक बना सकते हैं और इलेक्ट्रिक वाहन वाले सभी फायदे ले सकते हैं।

पेट्रोल बाइक को कैसे बना सकते है इलेक्ट्रिक

GoGoA1 ने अब ऑनलाइन ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। कंपनी की दी हुई जानकारी के अनुसार अब RTO से अप्रुव्ड स्पलेंडर बाइक की किट दी जा रही है। अभी HF Deluxe के लिए कन्वर्जन किट तैयार नहीं हुई है। उसके तैयार होते ही उसको RTO से अप्रूवल लेने के लिए भेज दिया जाएगा।

वही इसकी कीमत की बात करें तो, सिर्फ 35,000 हजार रुपये में कन्वर्जन किट लगवा कर आप अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं।

कन्वर्जन इलेक्ट्रिक किट लगवाने से मिलेंगी ये सुविधाएं

GoGoA1 की इस कन्वर्जन किट के साथ में एक मोटर भी आएगी। इस मोटर के लिए आपको 3 वर्ष की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलेगी। यदि आप चाहें तो बैटरी को किराएपर भी ले सकते हैं। इस किट को चार्ज करने में आपको 4 से 5 घंटे लगते हैं।

एक बार पूरी चार्ज होने के बाद आपकी बाइक 120 से 140 किमी की रेंज प्रदान करेगी। इस किट को लगवाने के बाद आपकी बाइक 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी। इसके लिए आपको सिर्फ ऑनलाइन ऑर्डर करना है।

Share This Article