Cheapest 5G Smartphone : अब हर कोई कर पाएगा 5G स्मार्टफोन का इस्तेमाल, ये फ़ोन मिल रहा है मात्र इतने रूपए

News Desk
5G

Cheapest 5G Smartphone : आज की टेक्नोलॉजी और फास्ट स्पीड इंटरनेट की दुनिया में हर कोई स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहा है। लेकिन अब हाई स्पीड इंटरनेट के मामले में 4G को पछाड़कर नई टेक्नोलॉजी 5G भी लॉन्च हो चुकी है। इससे आप अब हवा की गति से कोई भी चीज या बड़ी साइज की मूवी भी मिनटों में डाउनलोड कर सकते है। लेकिन 5G इंटरनेट आने के साथ ही मार्केट में 5G इंटरनेट सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन भी आ चुके है और ऐसे ही कम कीमत और लेटेस्ट फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बता रहे है।

Moto e32s Smartphone

हाल ही में मार्केट में Motorola कंपनी ने अपना नया 5G स्मार्टफोन Moto e32s लॉन्च किया है जिसके फीचर्स भी काफी शानदार है। दमदार बैटरी बैकअप और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ आने वाले इस 5G स्मार्टफोन की कीमत भी काफी कम है। अब आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सकते है क्योंकि ये मार्केट में लॉन्च हो चुका है।

Camera और Features

Motorola को इस 5G स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का LED डिस्प्ले मिलेगा, जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें आपको दमदार कैमरा क्वालिटी वाला 200MP का कैमरा मिलता है जिसमे DSLR जैसी फोटो और वीडियो आएगी। इसके अलावा आपको 16MP का AI-पावर्ड ट्रिपल camera मिलता है और ये Android 12OS पर काम करता है। इसके साथ ही इसमें लम्बे समय तक चलने वाली 5000mAh की बैटरी मिलती है जिसे चार्ज करने के लिए 15W का फास्ट चार्जर भी मिलता है।

स्मार्टफोन की कीमत

Motorola कंपनी का Moto e32s 5G स्मार्टफोन 6 जून को ही भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा ऑनलाइन साइट Flipkart पर आपको ये 8,999 रुपये में मिल रहा है। इस स्मार्टफोन का 4GB+64GB मेमोरी आपको 9,999 रुपये में मिलेगा। इसके साथ ही ये बाजार में स्लेटी ग्रे और मिस्टी सिल्वर के दो कलर ऑप्शन में मौजूद है।

Share This Article