Elon Musk का बड़ा धमाका, Apple को टक्कर देने आ रहा है Tesla Phone, एलन मस्क ने की तस्वीर शेयर

Twitter के मालिक Elon Musk ने मजेदार पोस्ट करके फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है. उन्होंने पोस्ट में एक स्मार्टफोन की तस्वीर को शेयर किया है. इसका नाम उन्होंने टेस्ला फोन कहा है.

News Desk
Tesla phone will make you forget Apple

मार्केट में हर सेगमेंट के स्मार्टफोन्स आते हैं. हर कंपनी दूसरी कंपनी के फोन को टक्कर देने वाला फोन लॉन्च करती है. Apple और Samsung के बीच यह मुकाबला देखने को मिलता है. अब Elon Musk इस फाइट में घुस गए हैं. एक मजेदार पोस्ट करके उन्होंने फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है. उन्होंने पोस्ट में एक स्मार्टफोन की तस्वीर को शेयर किया है. इसका नाम उन्होंने टेस्ला फोन कहा है.

इस तस्वीर को उन्होंने एक अगस्त को शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने बताया है कि इस फोन में X App Pre-Installed आएंगे. बता दें, जब से एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा है, तब से ही ऐप पर नए-नए बदलाव देखने को मिले हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर का नाम बदलकर X कर दिया है. आइए जानते हैं फोन में क्या खास होने वाला है.

एलन मस्क के ट्वीट के बाद, ट्विटर पर लोगों ने इस पर विभिन्न प्रश्न पूछे. कुछ यूजर्स ने पूछा कि क्या टेस्ला फोन में फ्री स्पीच का सर्वर वर्तमान में भी मौजूद रहेगा. वही एक और यूजर्स ने पूछा कि क्या टेस्ला फोन में XOS (एक्सओएस) भी मौजूद होगा. उसने उत्तर दिया कि अगर फोन xOS पर चलता है तो वह जरूर इसे इस्तेमाल करना चाहेगा.

iphone से बेहतर होगा टेस्ला फोन

ट्विटर पर रेयान नाम के यूजर्स ने एक प्रश्न पूछा, उन्होंने कहा, ‘क्या आप टेस्ला स्मार्टफोन का वजन और साइज बता सकते हैं.’ उसने अपनी पसंदीदा फोन iPhone 12 Mini के साइज और वजन के समान चाहते हैं. उसने यह भी कहा कि यदि टेस्ला स्मार्टफोन उसके पसंदीदा फोन के समान होता है, तो वह जरूर उसे उपयोग करना चाहेगा. इस पर एलन मस्क ने उत्तर दिया, ‘टेस्ला फोन बेहतर होगी. इससे बुरा तो नहीं होगा.’

स्टारलिंक कनेक्टिविटी होगी फोन मे

सैटेलाइटन कनेक्टिविटी के बारे में एलॉन मस्क ने एक रोचक बात कही है. उन्होंने कहा कि ‘स्टारलिंक कनेक्टिविटी’ दुनिया में हर जगह मौजूद है. वे अपने इस सर्विस को केवल 100 डॉलर प्रति माह के मूल्य पर उपलब्ध कर रहे हैं. यह अगर सचमुच में होता है तो यह बहुत उच्च गति वाले इंटरनेट सर्विस को सामान्य लोगों तक पहुंचाने के लिए एक बड़ा कदम हो सकता है.

Share This Article