iPhone 15 मॉडल की कीमत हुई लीक, प्राइसिंग जानकर आपके भी उड़ जायेगे होश

News Desk
iPhone 15

आज के समय लोग Apple कंपनी के बहुत ज्यादा दीवाने हैं इसलिए जब भी एप्पल कंपनी कोई भी नया Model लॉन्च करती है तो लोग उसका बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी के चलते अब जल्दी ही Apple कंपनी iPhone 15 लॉन्च करने वाली है जिस पर लोग अब टकटकी लगाकर बैठे है।

बताया जा रहा है कि सितंबर के महीने में आईफोन की यह नई सीरीज लॉन्च की जाएगी और साथ में यह भी खुलासा किया गया है कि लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही ग्राहकों को iPhone 15 बेचा जाएगा। कंपनी ने बताया है कि वह इस सीरीज में 4 नए आईफोन बाजार में लॉन्च करने वाले है जिसमें से दो फोन स्टैंडर्ड और दो फोन प्रो मॉडल के होने वाले हैं।

iPhone की नई सीरीज की कीमतें

आपको बता दें कि iPhone 15 के लॉन्च होने से पहले ही इस फोन के बारे में कई सारी जानकारियां सामने आ गई हैं लेकिन Apple कंपनी ने अपने आगामी iPhone के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। इस समय सिर्फ आईफोन की कीमतो पर लगातार चर्चा हो रही है।

कहा जा रहा है कि यह नया iPhone 15 65,900 रुपए के आसपास ग्राहकों को मिलने वाला है । इसका 15+ मॉडल 73,700 रूपये के करीब बाजार में मिलेगा। अब अगर इसके सारे मॉडल्स की कीमतों की बात की जाए तो वह पिछली बार से थोड़े ज्यादा कीमतों पर मिलने वाले हैं।

Pro Model में मिलेगा यह खास फंक्शन

हर बार कंपनी कई नए फीचर्स के साथ अपने नए मॉडल को लॉन्च करती है। इस बार भी iPhone के मॉडल्स में नए फीचर्स मिलने वाले हैं। जानकारी दी गयी है कि आईफोन 15 में इस बार 48 मेगापिक्सल का कैमरा और साथ में पेरिस्कोपिक लेंस का फीचर है जो कि 6X zoom के साथ लॉन्च होने वाला है।

वही 15 Pro की बात करें तो यह 14 Pro से करीब $100 महंगा मिलने वाला है तो इसकी कीमत $1099 के आसपास हो सकती है। अब अगर 15 Pro Max की तुलना 14 Pro Max की जाए तो यह $150 से लेकर $200 महंगा होने वाला है मतलब इसकी कीमत 1299 डॉलर के लगभग होगी।

Share This Article