पेंसिल से भी पतला होगा iQOO Z7 Pro 5G, लॉन्च से पहले इन फीचर्स का मिला कन्फर्मेशन

News Desk
iQOO Z7 Pro 5G

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO द्वारा बहुत ही जल्द भारत में एक नया स्मार्टफोन iQOO Z7 Pro 5G लॉन्च किया जाने वाला है। 31 अगस्त को लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन बजट रेंज का स्मार्टफोन होने वाला है। यह OnePlus Nord CE से टक्कर लेगा, जो 26,999 रुपये में लॉन्च हुआ है।

ऐसे में अनुमान है कि iQOO Z7 Pro 5G की कीमत 25,000 रुपये के आस-पास होगी। यह स्मार्टफोन कर्व्ड डिस्प्ले विद पंच-होल डिज़ाइन के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह अपने सेगमेंट का सबसे पतला और हल्का स्मार्टपोने होने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की मोटाई एक पेंसिल से भी कम होगी। अगर ऐसा हुआ तो डिजाइन के मामलें यह फ़ोन एक बड़ा बदलाव लेकर आएगा।

iQOO Z7 Pro 5G फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसकी खासियत इसकी परफॉर्मेंस, डिजाइन और कैमरा है। आपको इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जहां प्राइमरी कैमरा 64MP का देखने को मिल सकता है। यह फ़ोन MediaTek प्रोसेसर के साथ आएगा, हालाँकि अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिली है।

कंपनी के सीईओ निपुण मार्या द्वारा ट्वीट कर iQOO Z7 Pro 5G का Antutu स्कोर साझा किया गया। फोन ने 7,28,000 स्कोर किया है, जिससे पता चलता है कि इसकी परफॉर्मेंस अच्छी रहने वाली है। लीक्स के मुताबिक फ़ोन में मीडियाटेक 7200 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं 6.78 इंच की डिस्प्ले और 66W की फास्ट चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी मिल सकती है।

Realme कर रहा इन 2 फोन के लॉन्च की तैयारी

iQOO से पहले 23 अगस्त को Realme दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिनमें से पहला Realme 11 और दूसरा 11X 5G है। दोनों ही स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर के साथ आएंगे। इसके अलावा दोनों में 6.72 इंच की FHD+ डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी।

Share This Article