Jio लाया अपने ग्राहकों के लिए 2 नए प्रीपेड प्लान, डेटा के साथ पाएं फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन

News Desk
Jio

Jio वर्तमान में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी के रूप में जानी जाती है। आज के समय में कंपनी के पास 400 मिलियन से अधिक यूजर्स मौजूद हैं। जियो ने पूरे देश में 5G सर्विस को भी रोलआउट कर लिया है। हाल ही में Jio ने अपने ग्राहकों के लिए 2 नए प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किये हैं। इन दोनों प्लान के साथ ग्राहकों को फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन का लाभ भी मिलता है। कंपनी द्वारा दो प्लान लॉन्च किये गए हैं जिनमें से एक 1,099 और दूसरा 1,499 रुपये का है।

बात करें 1099 रुपये के प्रीपेड प्लान की तो इसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज़ाना 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स के साथ Netflix मोबाइल के सब्सक्रिप्शन का लाभ मिलता है। इसका मतलब है कि आप केवल मोबाइल में ही Netflix का इस्तेमाल कर पाएंगे। बात करें 1,499 रुपये वाले प्लान की तो इसमें आपको नेटफ्लिक्स बड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलता है। इस प्लान के तहत आपको रोज़ाना 3GB डेटा और 84 दिनों वैलिडिटी मिलती है।

Airtel के 84 की वैलिडिटी वाले प्लान्स

Jio की तरह एयरटेल भी अपने ग्राहकों के लिए 84 दिन वाले प्रीपेड प्लान ऑफर करती है। Airtel द्वारा 999, 839 और 719 रुपये के प्लान ऑफर किये जाते हैं। लेकिन ध्यान रहे इन प्लान्स के साथ आपको Netflix का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। बात करें 999 रुपये वाले प्लान की तो यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2.5GB डेटा के साथ 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है। इस प्लान के साथ आपको 84 दिनों का Amazon Prime मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

बात करें 839 रुपये के प्लान की तो यह भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और रोज़ाना 2GB इंटरनेट के साथ 3 महीने का Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है। Airtel के अलावा VI भी 839 रुपये के प्लान के तहत 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज़ाना 2GB इंटरनेट और 3 महीने का Disney Plus Hotstar सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है।

Share This Article