Jio अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया शानदार प्लान, अब बार बार रिचार्ज करने की समस्या होगी दूर

News Desk
Jio

Jio : भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। लेकिन अब Jio के प्लान इतने सस्ते हो गए है कि बाकी कंपनियों के रिचार्ज अब उसके सामने छोटे लगने लगे हैं। इसी कारण बहुत सारे यूज़र ऐसे हैं जो Jio की तरफ जा रहे है। इसी बीच अब Reliance Jio अब अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है, जो आपके लिए बजट में भी है।

Jio New Recharge

भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी Jio ने अब अपने ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज करने की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए सिंगल रिचार्ज लेकर आई है जिसकी कीमत 1559 रुपये है। इसमें आपको 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है और ये आप के मंथली रिचार्ज से भी सस्ता पड़ता है।

ये मिलती है सुविधाएं

आपको Jio के इस 1559 रुपये के रिचार्ज में 336 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। इसके साथ ही आप हर रोज 100 SMS का फायदा भी इसमें ले सकते है। इसके अलावा अगर इंटरनेट डाटा की बात करें तो इस पूरे पैक में आपको 24GB डाटा मिलता है, इसका मतलब है कि हर महीने आपको 2GB डाटा मिलेगा। ये रिचार्ज उन लोगों के लिए सही है जिन्हें कम इंटरनेट डाटा की जरूरत है।

इसके साथ ही Jio के इस रिचार्ज में आपको फ्री कॉलिंग और डाटा के अलावा Jio के सभी ऐप्स जैसे Jio Cinema, Jio TV, Jio Cloud आदि का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा आप अगर 5G नेटवर्क वाले क्षेत्र में रहते है तो आपको अनलिमिटेड 5G नेटवर्क भी मिलता है।

Share This Article