स्वतंत्रता दिवस से पहले Jio ने दिया यह बड़ा ऑफर, अब 2999 रुपये में मिलेगा इतना सब कुछ, नहीं है पूरे साल की टेंशन

News Desk
Jio

देश के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हर दिन नए रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। इस तरह वह कई बार रिचार्ज प्लान लेकर आती है तो कई बार नए स्मार्टफोन को लेकर भी बात करती रहती है।

इसी तरह 15 अगस्त के दिन रिलायंस जिओ (Reliance Jio) की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्लान तैयार किया गया है। इसी तरह रिलायंस जिओ की तरफ से पूरे साल भर के लिए एक नया रिचार्ज प्लान ऑफर किया गया है जिससे ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज करने की मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। अगर आप एक बार यह रिचार्ज करते हैं तो आपको अगले 365 दिनों तक रिचार्ज करने की कोई चिंता नहीं है।

Jio की तरफ से अपने ग्राहकों की बजट के हिसाब से अलग-अलग रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं, जिस प्रकार आप अपनी पसंद के हिसाब से कोई भी रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं। इसी तरह अब Reliance Jio की तरफ से एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया हैं जो पूरे साल भर के लिए है। अब Jio की तरफ से 2999 रुपये का एक रिचार्ज प्लान पेश किया गया है और इसमें आपको हर दिन अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग का भरपूर फायदा मिलता है।

मिलता है इतना डाटा

जिओ की तरफ से आपको अनलिमिटेड 5G डाटा दिया जाता है। इसके अलावा आप हर महीने रिचार्ज करते हैं तो यह काफी महंगा भी पड़ सकता है। लेकिन अगर आप 2999 रुपये का रिचार्ज करते है तो ये आपको 250 रुपये से भी सस्ता पड़ेगा। इस रिचार्ज में आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है और इसी के साथ आपको हर महीने 2.5GB इंटरनेट डाटा हर रोज मिलता है। इस तरह से पूरे साल में आपको 912.5GB इंटरनेट डाटा मिल जाता है।

इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ ही अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा मिलता है। इसके अलावा आपको हर रोज 100 SMS फ्री दिए जाते है। अगर आप यह रिचार्ज प्लान करते हैं तो आपको इसमें STD और रोमिंग कॉल भी बिल्कुल फ्री मिलती है। यही नहीं दूसरे रिचार्ज प्लान की तरह इसमें जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो के अन्य ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

Share This Article