Jio लेकर आ गया है धमाकेदार प्लान्स, अब 296 रूपये में 30 की Validity, Unlimited Calling & Data की सुविधा का लुफ्त

News Desk
Jio

क्या आपके पास में भी Jio की सीम है और आप महीने में वाले Recharge Plan से तंग हो गए है। ऐसे में यदि आप कम खर्च में Jio के महीनेभर की वैलिडिटी वाला प्लान खोज रहे है तो आज हम आपके लेकर के आए गए है ऐसा ही एक प्लान इस प्लान की कयामत 296 रूपये है जो हर श्रेणी के यूजर्स की जरूरतों को पूरा करता है इस पालन में ग्राहकों को 30 Days Validity, Unlimited Calling & Data की सुविधा मिल रही है। Jio का यह प्लान मात्र 296 रूपये में 30 दिनों तक आपकी सभी जरूरतों को पूरा करता है।

Freedom Plan

कंपनी ने इस प्लान का नाम Freedom Plan रख दिया है। यह प्लान आपको 300 से भी कम रूपये में मिल रहा है इसमें आपको न केवल फ्री डाटा बल्कि अन्य प्लान्स में मिलने वाले प्रॉफिट भी मिल रहे है तो आइए जानते है इस प्लान्स के बारे में डिटेल्स से जानते है।

Benefits of Freedom Plan

Jio का यह Freedom Plan 296 रूपये में 30 दिनों के लिए वैलिडिटी की सुविधा देता है इस प्लान से रिचार्ज करने पर आपको बिना किसी लिमिट के 25 GB Data की सुविधा मिल रही है। यदि आप 30 दिनों के लिए वैलिडिटी का 25GB इस्तेमाल कर सकते है। इस प्लान का लाभ अपनी जरूरत के अनुसार ले सकते है इस प्लान में आपको Unlimited Calling और हर दिन 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा, Free access to Jio TV, Jio Cinema, Jio Security and Jio Cloud भी फ्री में मिलने वाला है।

यदि एक दिन में कर लेते है 25 GB Internet का इस्तेमाल

इस प्लान के तहत आपको एक बात का ख्याल रखे, यदि आप 25 GB High-Speed Internet का इस्तेमाल एक ही दिन में करते है तो आपको बाकि 29 दिनों के लिए Jio के किसी दूसरे डाटा प्लान से रिचार्ज करना होगा। Jio का 15 रूपये से लेकर के 667 रुपये तक डेटा प्लान तक प्लान ऑफर करती है। यहाँ आप अपनी जरूरत के अनुसार रिचार्ज कर सकते है।

Share This Article