Moto G14 : लांचिंग से पहले खरीदने के लिए शोरूम पहुंचे यूजर्स, टीजर में मिली Specifications से जुड़ी जानकारी

News Desk
Moto G14

देश की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनियों की लिस्ट में MOTOROLA का नाम भी शामिल है। इस कंपनी ने हाल ही में एक स्मार्टफोन का टीजर लांच किया है। जिसमे इसके डिज़ाइन से लेकर Specification के बारे में जानकारी मिलती है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन High-quality material polycarbonate से बना है।

इस स्मार्टफोन को ग्राहक दो कलर वेरिएंट में खरीद सकते है। Moto G-14 Rounded Corners के साथ में इसके फ्लैट फ्रेम भी डिज़ाइन दिया गया है। जिसके टॉप सेंटर में फ्रंट कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इसकी प्री बुकिंग 12 बजे से शुरू होने जा रही है। इस फोन की कीमत 10,999 रूपये के करीब है वहीं इसमें आपको 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प मिलता है।

Moto G-14 smartphone specifications

मोटो G-14 में 6.5 इंच का फुल HD+ immersive display मिलता है जो यूनिसोक T616 सॉक पर रन करता है।

Hardware & Software

इस फ़ोन में 4 GB रेम के साथ में 128 GB का स्टोरेज मिलता है वहीं Motorola G-14 Android 13 Operating sistam मिलता है इसके साथ ही इसमें 3 साल का सिक्योरिटी अपडेट भी मिलता है।

Camera

सेल्फी और फोटोग्राफी के लिए इस फोन के Rear Panel Quad Pixel का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग के लिए पंच होल डिजाइन के साथ 8MP का कैमरा दिया गया है।

Battery and Charging

इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 20W की टर्बो पावर चार्जिंग स्पोर्ट के साथ में 5000mAh की बैटरी का विकल्प मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 14 5G बैंड, 4G, 3G, वाई-फाई 4, ब्लूटूथ, GPS के साथ चार्जिंग के लिए USB टाइप C मिलेगा।

Share This Article